ताज़ा खबर
 

2.0 में एक दो नहीं 12 अलग-अलग लुक्स में दिखेंगे अक्षय कुमार, रजनीकांत से जुड़ा यह सीक्रेट भी जल्द होगा रिवील!

फिल्म में हीरो और विलेन के इतने सारे लुक्स को एक साथ बिना कहानी के दिखाया जाना कहीं ना कहीं दर्शकों को भी कन्फ्यूज कर सकता था।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 10:39 AM
फिल्म का प्रमोशन बजट भी इसके मेकिंग बजट जितना ही विशाल है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स सिर्फ इसके प्रमोशन पर 150 करोड़ रुपए खर्च करेंगे।

मेगा बजट मूवी 2.0 में विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार का खूंखार लुक हम पहले ही देख चुके हैं। इसके अलावा रोबोट यानि चिट्टी का किरदार निभा रहे रजनीकांत का लुक भी जारी किया जा चुका है। अगर आप यह सोच रहे हैं कि फिल्म में यही दोनों का एक्चुअल लुक होने वाला है तो आप सही हैं, लेकिन इसके अलावा भी कुछ है जो कि फिल्म के लिए आपके एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा देगा। अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अक्की और रजनीकांत एक या दो नहीं बल्कि कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक इन स्टार्स के लुक्स को अब तक इनके फर्क के चलते ही रिवील इसीलिए नहीं किया गया है। फिल्म में हीरो और विलेन के इतने सारे लुक्स को एक साथ बिना कहानी के दिखाया जाना कहीं ना कहीं दर्शकों को भी कन्फ्यूज कर सकता था। माना जा रहा है कि रजनीकांत पिछली बार की तरह ही डॉ. वासेगरन और चिट्टी का किरदार निभाएंगे, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस बार एक दो बौनों और एक विलेन का रोल भी प्ले करते नजर आ सकते हैं। वहीं अक्षय कुमार के रोल की बात करें तो ऐसी खबरें हैं कि वह तकरीबन 12 रोल्स करते नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा कि आप अक्की को किसी भी फिल्म में एक साथ इतने सारे लुक्स में देख पाएंगे।

खबर है कि फिल्म की एक प्राइवेट चैनल के साथ डील हो गई है। यह प्राइवेट चैनल कोई और नहीं बल्कि जी नेटवर्क है। जी नेटवर्क ने इस फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी वर्जन के सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं। इसके लिए इस ग्रुप ने 110 करोड़ रुपए चुकाए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह किसी रीजनल फिल्म के सेटेलाइट राइट्स के लिए दी गई सबसे ज्यादा रकम है। यह फिल्म 400 करोड़ के मेगाबजट के साथ बनी है। लाइका प्रोडक्शन्स के क्रिएटिव हेड राजू महालिंगम ने जी नेटवर्क के साथ अपनी पार्टनरशिप की खबर की पुष्टि की लेकिन उन्होंने इस डील की दूसरे डिटेल्स का खुलासा नहीं किया।2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है साथ ही एशिया का दूसरी सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।

Rajinikanth, Rajinikanth news, Rajinikanth latest news, Amy Jackson latest news, Amy Jackson hindi latest news, Amy Jackson news, Amy Jackson news, Amy Jackson, Akshay Kumar news, akshay kumar, akshay kumar latest news, akshay kumar hindi news news, A. R. Rahman, Nirav Shah, Tamil, Telugu, Hindi, Sudhanshu Pandey, Enthiran, Lyca Productions, bollywood, Arnold Schwarzenegger, Adil Hussain,18 October 2017, Diwali, Enthiran, Enthiran movie, Enthiran next stallment, 2.0 movie news. 2.0 2010 में आई ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म एंथिरन 2010 की यह अगली कड़ी 2.0, यकीनन 2017 की सबसे मोस्ट अवेटनिंग फिल्म है। (source- social media)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App