ताज़ा खबर
 

लीक हुआ ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे का लुक, फैन ग्रुप ने शेयर की तस्वीरें

ट्विटर पर अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने यह तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अक्षय कुमार राधिका आप्टे को साइकिल पर बिठाए नदी किनारे घूमते नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 1:37 PM

जॉली एलएलबी-2 की कामयाबी के बाद अब बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की एक के बाद एक कई फिल्में कतार में हैं। टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन, गोल्ड, मोगुल और 2.0 जैसी कई फिल्मों में अक्षय अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। जहां ज्यादातर फिल्मों के सिर्फ पोस्टर या फर्स्ट लुक ही जारी किए गए हैं वहीं पैडमैन के कई सीन और फिल्म में अक्की और राधिका आप्टे का लुक शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लीक हो गया। ट्विटर पर अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने यह तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अक्षय कुमार राधिका आप्टे को साइकिल पर बिठाए नदी किनारे घूमते नजर आ रहे हैं। फिल्म से जुड़ी अन्य तस्वीरें भी हैं जिनमें आप अक्षय कुमार के सादा शर्ट पैंट और राधिका आप्टे के साधारण साड़ी वाले लुक को देख सकते हैं।

पैडमैन के साथ अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में दूसरी पारी शुरू कर ने जा रही है। इस बार वो कैमरे के आगे नहीं बल्कि पीछे रहेंगी। पैडमैन रियल लाइफ पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है। मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं। अरुणाचलम एक सोशल बिजनेसमैन हैं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की माहवारी के वक्त होने वाली गंदगी और उनसे हो रही बीमारि‍यों से बचाव के लिए जागरूकता फैलाने का काम करते हैं। अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था। उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB (Lunar Grey)
    ₹ 14640 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback
  • Apple iPhone 8 64 GB Silver
    ₹ 60399 MRP ₹ 64000 -6%
    ₹7000 Cashback

फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड की तस्वीर नजर आ रही है। ट्विंकल की प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज फनीबोन्स मूवीज’ की ये पहली फिल्म होगी। अक्षय इस साल ऐसी ही रियल जिंदगी से जुड़े किरदार में नजर आएंगे। राधिका आप्टे ने बताया- मेरा किरदार शुद्ध हिंदी बोलने वाला है और इसीलिए मैं अपने बोलने के तरीक पर ध्यान दे रही हूं। मैंने अक्षय और सोनम के साथ कुछ रीडिंग्स ली हैं क्योंकि यह फिल्म असली लोगों के ऊपर आधारित है। मैं स्क्रिप्ट की तरह काम करने की और जैसे बाल्की सर मेरे किरदार को देखना चाहते हैं, उस तरह बनने की कोशिश कर रही हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App