ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने भरी महफिल में सास डिंपल कपाड़िया संग किया ऐसा मजाक, स्टेज पर ही भावुक हो गईं एक्ट्रेस

अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्टर अपनी सास के साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार के इस मजाक से डिंपल कपाड़िया भावुक हो जाती हैं।

अक्षय कुमार ने भरी महफिल में सास संग किया मजाक (फोटो क्रेडिट- अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और उनकी सासू मां डिंपल कपाड़िया की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इस बात का सुबूत उनके वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट में देखने को मिलता है। अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है, जिसमें एक्टर अपनी सास के साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार के इस मजाक से डिंपल कपाड़िया भावुक हो जाती हैं और स्टेज पर ही रोने लगती हैं। हालांकि, ये देख अक्षय कुमार उन्हें गले लगा लेते हैं।

अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया का यह वीडियो ‘हिंदुस्तान टाइम्स मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड’ से जुड़ा हुआ है। इसमें डिंपल कपाड़िया अपने दामाद अक्षय कुमार को मोस्ट स्टाइलिश मैन का अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आती हैं। वह अक्षय कुमार को बैच पहना रही होती हैं, तभी अक्षय कुमार उनके साथ प्रैंक कर देते हैं।

दरअसल, बैच पहनाने के दौरान अक्षय कुमार ऐसे एक्टिंग करते हैं, जैसे पिन उन्हें चुभ गई हो। इतना ही नहीं, एक्टर के खून निकलना भी शुरू हो जाता है। हालांकि, असल में वह लाल रंग होता है, जिसे अक्षय कुमार अपनी सास के साथ प्रैंक करने के लिए प्रयोग करते हैं। जहां एक तरफ अक्षय कुमार का प्रैंक देख वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं तो वहीं दूसरी और डिंपल कपाड़िया उनपर चिल्लाना शुरू कर देती हैं।

प्रैंक से भावुक हो गई थीं डिंपल कपाड़िया: डिंपल कपाड़िया वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि ऐसी ही बकवास चीजें ये मेरे साथ कई बार कर चुके हैं। उनका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “मेरी मां, ये आपने क्या कर दिया मेरे साथ।” इससे इतर, अक्षय कुमार अपनी सास को भावुक देख उन्हें गले लगा लेते हैं और उन्हें अवॉर्ड के लिए धन्यवाद भी कहते हैं।

डिंपल कपाड़िया संग डेट पर जाना चाहते हैं अक्षय कुमार: बता दें कि अक्षय कुमार ने ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि वह अपनी सास डिंपल कपाड़िया संग रोमांटिक डेट पर जाना चाहते हैं। दरअसल, करण जौहर ने उनसे पूछा था कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जिनके साथ वह डेट पर जाना पसंद करेंगे। इस सवाल पर अक्षय ने अपनी सास का नाम लिया और कहा, “मैं उनके साथ डेट पर जाना चाहता हूं और पूरी रात उनकी बेटी के बारे में ही बातें करना चाहता हूं।”

बता दें कि अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया एक साथ फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में दोनों ने मां-बेटे का किरदार अदा किया था। इससे इतर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘अतरंगी रे’ और ‘बच्चन पांडे’ में नजर आने वाले हैं।

Next Stories
1 आदित्य पंचोली से लेकर गोविंदा तक के साथ बोल्ड सीन दे चुकी हैं अर्चना पूरण सिंह; एक्ट्रेस को ऐसे मिली असली मंजिल
2 कितनी शर्म की बात है…पश्चिम बंगाल में केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री पर हुआ हमला तो ममता बनर्जी पर भड़के संबित पात्रा
3 बच्चे कहते हैं कि आमिर खान अच्छा एक्टर है- बोल पड़े थे राजकुमार; एक मुलाकात से बदल गई थी जिंदगी
यह पढ़ा क्या?
X