ताज़ा खबर
 

जब अक्षय कुमार ने बैडमिंटन में अजमाया हाथ, देखें वीडियो

एक्टर अक्षय कुमार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में स्पॉट किया गया। अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की, इसके साथ ही अक्षय ने बैडमिंटन भी खेला। अक्षय कुमार ने वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Author नई दिल्ली | February 8, 2018 1:12 PM
पिछले काफी लंबे समय से हालिया रिलीज हुई फिल्म पैडमैन में बिजी थे। पहले अक्षय फिल्म की शूटिंग और फिर प्रमोशन में। अरुणाचलम मुर्गनाथम की स्टोरी पर आधारित अक्षय की फिल्म ने अब तक 59 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म को उन्हीं की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने प्रमोट किया है। लिहाजा अब वह इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं। हाल ही अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की है। पेडमैन की यह तस्वीर उनकी मोस्ट फेवरेट गर्ल के साथ है। हालांकि अक्षय की इस फेवरेट गर्ल को कोई सामने से नहीं देख पाएगा। आगे की स्लाइड में जानिए कौन है अक्षय की फेवरेट गर्ल।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में स्पॉट किया गया। अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की, इसके साथ ही अक्षय ने बैडमिंटन भी खेला। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार दिल्ली सरकार के खेलो इंडिया प्रोग्राम का हिस्सा बनें। अक्षय कुमार ने इवेंट के बाद मीडिया से बातचीत भी की। अक्षय कुमार फिल्म पैडमैन को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय और सोनम कपूर स्टारर फिल्म पैडमैन शुक्रवार यानी की 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म पैडमैन को लेकर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक कैंपेन चलाया है। पैडमैन चैलेंज में सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना होता है। अक्षय कुमार का कैंपेन बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिक्रेट जगत तक में काफी चर्चा में हैं।

Parineet Chopra, Parineet Chopra Upcoming Movie, Sandeep aur Pinky Faraar, Parineet Chopra Valantines Day, Parineet Chopra Movies, Parineet Chopra Images, Parineet Chopra SAPF, Parineet Chopra Latest Photoshoot, Parineet Chopra Latest Images

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है। अक्षय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

मीडिया से बातचीत में अक्षय ने कहा, ”वह अपने आप में सम्मानित महसूस करते हैं कि वह इवेंट का हिस्सा हैं। स्पोर्ट्स मेरी जिंदगी है और यही कारण है कि मैं यहां हूं। मैं अपने करियर से बेहद प्यार करता हूं, खिलाड़ी की योग्यता मुझे मेरे पिता से मिली है। मेरा मानना है कि यह बच्चों को शिक्षित करने का अच्छा तरीका है। स्पोर्ट्स आपको ताकत, नियम-कानून और अवसर प्रदान करता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App