ताज़ा खबर
 

पैडमैन का पहला पोस्टर रिलीज: साइकिल चलाते हुए नजर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट सामने आ गई है। जिसकी जानकारी खुद ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर दी।
अक्षय कुमार की पैडमैन का पहला पोस्टर हुआ रिलीज।

ट्विंकल खन्ना ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट बता दी है। इस फिल्म में राधिका आप्टे, अक्षय कुमार और सोनम कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म के साथ ही ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। एक्ट्रेस से लेखक बनीं खन्ना ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। जिसमें अक्षय एक डी-ग्लैम लुक में नजर आ रहे हैं और वाराणसी के विश्वनाथ मंदिर में साइकिल चला रहे हैं।

यह फिल्म सैनिटरी नैपकिन और माहवारी के बारे में गांव और महिलाओं के बीच जागरुकता फैलाएगी। पैडमैन अरुणाचलम मुरुगानाथम पर बनी बायोपिक है। जो माहवारी आदमी के नाम से मशहूर हैं। फिल्म अरुणाचलम के संघर्ष को दिखाएगी। जिसमें वो माहवारी को समझने और गांव की महिलाओं के लिए पहली इको फ्रेंडली के साथ ही पॉकेट फ्रेंडली सैनिटरी नैपकिन बनाने वाले पहले आदमी बनते हैं उसकी कहानी दिखाई जाएगी। यह एक संयोग है कि इस फिल्म की घोषणा टॉयलेट: एक प्रेम कथा के बाद हुई। टॉयलेट: एक प्रेम कथा भी सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है।

फिलहाल अक्षय अपनी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म घरों में शौचालय की महत्ता पर प्रकाश डालती है। लेकिन यह फिल्म विवादों में रही है। दरअसल फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया है। प्रतीक का आरोप है कि फिल्म की पंच लाइन और इसका विषय उनकी फिल्म ‘गुटरुं गुटर गूं’ से चुराया गया है। इतना ही नहीं सात जुलाई को ‘वॉयकॉम-18’ के खिलाफ भी जयपुर मेट्रोपॉलिटन अदालत में मामला दर्ज किया गया था।

कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी करते हुए 22 जुलाई तक का वक्त दिया है। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पर लगाए गए आरोपों के बारे में विस्तार से बताते हुए प्रतीक ने कहा- प्लान सी ने इस फिल्म निर्माण किया है और ‘वॉयकॉम-18’ निर्माता और प्रस्तोता के तौर पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा- मेरी फिल्म में एक लाइन है जिसमें औरत शादी करके घर आती है और उसको टॉयलेट नहीं मिलता, इस पूरे मसले को लेकर काफी बवाल होता है और आखिर में उसका पति टॉयलेट बनवा कर देता है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.