ताज़ा खबर
 

बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने और शाहरुख की फिल्म के साथ अपनी फिल्म की रिलीज पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उन्हें यह खिताब प्रियदर्शन की वजह से मिला है तो मुंबई मिरर को उन्होंने बताया- मुझे इस इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और मुझे अब तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 7:54 PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार। (File Photo)

64वें नेशनल अवॉर्ड बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ एक्टर चुने जाने पर लोगों की इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया आई। जहां कुछ लोगों ने कहा कि कई अन्य एक्टर्स थे जो कि इस अवॉर्ड के हकदार थे वहीं अन्य ढेरों लोगों ने अक्षय को इस अवॉर्ड के लिए शुभकामनाएं दीं। हालांकि कई लोगों ने यह भी दलील दीं कि अक्षय को यह पुरुस्कार इसलिए दिया गया क्योंकि अक्षय प्रियदर्शन के काफी करीबी थे। अब अक्षय कुमार खुद इस बारे में खुल कर सामने आ गए हैं।

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उन्हें यह खिताब प्रियदर्शन की वजह से मिला है तो मुंबई मिरर को उन्होंने बताया- मुझे इस इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और मुझे अब तक कोई भी अवॉर्ड नहीं मिला है। जहां तक प्रियदर्शन के मेरा समर्थन करे का सवाल है तो मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब वह आप ही के अखबार में दे चुके हैं। अक्षय ने अवॉर्ड मिलने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को भी बताया। उन्होंने कहा मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मैं इसे अपने मां-बाप का आशीर्वाद मानता हूं और अपने परिवार की शुभकामनाएं। मेरी पत्नी ट्विंकल खन्ना जो कि मुझे हमेशा कोई भी अवॉर्ड नहीं मिलने को लेकर चिढ़ाती रही हैं बहुत ज्यादा खुश हैं और उनकी खुशी की वजह से मैं भी बहुत खुश हूं।

उधर अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा और शाहरुख खान की स्टारर रौला के इंडिपेंडंस डे पर रिलीज किए जाने की बात पर अक्षय ने कहा कि उनके लिए उनके रिश्ते मायने रखते हैं। अक्षय ने कहा- मेरी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है क्योंकि ये एक बड़ी तारीख है और स्वतंत्रता दिवस के कारण एक बड़ा मौका भी है। उसी हफ्ते में एक और छुट्टी भी है, ऐसे हफ्ते दो बड़ी फिल्में आराम से रिलीज की जा सकती हैं। घायल और दिल का भी क्लैश हुआ था और साथ ही गदर और लगान का।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App