ताज़ा खबर
 

जॉली एलएलबी का गाना जॉली गुडफेलो रिलीज, अक्षय कुमार की बेटी नितारा की वजह से फिल्म में आया ये गाना

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का टाइटल ट्रैक जॉली गुड फेलो रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार और हुमार कुरैशी नजर आ रहे हैं। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने गाया और कंपोज किया है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का टाइटल ट्रैक जॉली गुड फेलो रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार और हुमार कुरैशी नजर आ रहे हैं। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने गाया और कंपोज किया है। फिल्म के इस गाने के पीछे भी एक मजेदार कहानी है। दरअसल इस गाने की धुन अक्षय कुमार के दिमाग में तब आई जब वह अपनी बेटी नितारा के साथ खेल रहे थे। नितारा एक पोएम गा रही थीं he is a jolly goo fellow. नितारा की यह पोएम अक्षय के दिमाग में अटक गई और उन्होंने फिल्म मेकर्स से बात की कि यह इस फिल्म के लिए एक बढ़िया गाना हो सकता है। जब यह आइडिया पसंद आया तो इस पर काम किया गया। गाने की शूटिंग मुंबई में की गई है।

इस बार अक्षय कुमार के साथ निर्माताओं के ऊपर जिम्मेदारी हैं कि वह इस सीक्वल को कामयाब बनाएं। अगर इसके ट्रेलर को देखा जाए तो दोनों फिल्मों के डायरेक्टर सुभाष कपूर वो कारनामा करने में काफी हद तक सफल रहे हैं जो दूसरे नहीं कर पाते हैं। उन्होंने ट्रेलर को काफी रोमांच, एक्शन और कॉमेडी से पैक बनाया है। इसमें हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ट्रैजेडी से लेकर हर वो मसाला डाला गया है जो दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहेंगी। फिल्म के गाने भी बहुत खूबसूरती से कोरियोग्राफ किए गए हैं। ट्रेलर की शुरुआत कोर्टरूम से होती है। जॉली के किदरार में खड़े अक्षय बॉलीवुड एक्टर की शादी को लेकर सवाल पूछते हैं जोकि काफी इंटरटटेनिंग है।

जज सौरभ शुक्ला जॉली से काफी इरिटटे होते हुए नजर आते हैं। कई बार वो उनसे वकालत करने देने की इजाजत मांगते हुए दिखते हैं। एक सीन में वो अक्षय को ड्रामा क्वीन करार देते हैं। वहीं अक्षय मिन्नते मांगते हैं मेरे पास एक केस है, मैं पैसे भी ले चुका हूं अब मैं पैसे वापिस नहीं कर सकता। इसपर जज कहते हैं कि अदालत की अवमानना का केस लगा दूंगा। जेल में जाओगे तुम। नीचे उतरिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नीतिभा कौल ने फैंस से दोस्त मनवीर गुर्जर के लिए मांगे वोट, देखें वीडियो
2 जब संजय दत्त को हुआ शक ऋषि कपूर और टीना मुनीम का चल रहा है अफेयर, पहुंच गए नीतू सिंह के घर
3 एलेन डीजेनर्स के शो पर दीपिका पादुकोण ने बताया कैसे हुई विन डीजल से पहली मुलाकात
यह पढ़ा क्या?
X