ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के साथ ‘पागल’ हो जाने को रहिए तैयार, कल रिलीज होगा जॉली एलएलबी-2 का पहला गाना

फिल्म क्योंकि 10 फरवरी (होली से ठीक एक महीने पहले) को रिलीज होने जा रही है, फिल्म के पहले गाने को एक 'होली सेलेब्रेशन सॉन्ग' के तौर पर रिलीज किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 5:42 PM
जॉलीएलएलबी-2 के गाने में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-2 के पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म क्योंकि 10 फरवरी (होली से ठीक एक महीने पहले) को रिलीज होने जा रही है, फिल्म के पहले गाने को एक ‘होली सेलेब्रेशन सॉन्ग’ के तौर पर रिलीज किया जाएगा। इस गाने को नाम दिया गया है ‘गो पागल’। तो आप भी तैयार रहिए इस होली पर अक्षय कुमार के साथ पागल हो जाने के लिए। 7 सेकेंड के इस टीजर में सिर्फ अक्षय कुमार और हुमा कुरेशी रंग खेलते नजर आ रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक को दिलचस्प बनाने के लिए इसके शॉट्स में ढेर सारा रंग और गुलाल उड़ता हुआ दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय और हुमा के अलावा अन्नु कपूर और सौरभ शुक्ला भी नजर आएंगे।

फिल्म का पूरा गाना 4 जनवरी को रिलीज कर दिया जाएगा। लेकिन फिल्म के पहने गाने को लेकर लोगों में इंट्रेस्ट किस कदर है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक दिन के ही भीतर गाने के टीजर पर 46 हजार व्यूज और एक हजार छः सौ लाइक्स आए हैं। मालूम हो कि जॉलीएलएलबी-2, अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है। हालांकि इसकी कहानी पहली फिल्म की कहानी से एक दम हट कर है। ‘जॉली एलएलबी 2’ यूपी में रहने वाले एक मिडिल क्लास आदमी की कहानी है जो वकालत से अपना घर चलाता है। फिल्म में हर छोटी बड़ी मिडिल क्लास को होने वाली परेशानियों से ऑडियंस रूबरू होगी।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 2 को कई तरह से प्रचारित कर रहे हैं। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह कोर्टरुम ड्रामा फिल्म फरवरी में रिलीज होगी। हालांकि तब तक इसके बारे में हम आपको एक ट्रिविया बताने जा रहे हैं। ऐसी खबर है कि खिलाड़ी कुमार की बेटी नितारा ने गलती से उनकी अपकमिंग फिल्म के एक गाने की प्रेरणा बन गई हैं। एक सूत्र ने बताया कि एक रात अक्षय अपनी बेटी के साथ खेल रहे थे। तभी अचानक से वो एक राइम गुनगुनाने लगी। इसके बाद उन्हें लगा कि इस कूल ट्यून को केयरफ्री जॉली एलएलबी के ऊपर फिल्माया जाना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X