ताज़ा खबर
 

Gold Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ कर रही जबरदस्त कमाई, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Gold Box Office Collection Day 8: फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी लीड भूमिका में हैं। मौनी ने अक्षय की पत्नी का रोल अदा किया है।

Gold Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Gold Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। हालांकि उसके बाद फिल्म का कमाई का ग्राफ गिरता ही रहा। फिल्म अबतक कुल 78 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

‘गोल्ड’ ने बुधवार यानी ओपनिंग डे पर 25 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही थी। गुरूवार को फिल्म ने 8 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 10 करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन किया। शनिवार को फिल्म ने 12 करोड़ 30 लाख रुपए जुटाए। पांचवे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ 55 लाख रुपए का बिजनेस किया। सोमवार को ‘गोल्ड’ ने 3 लाख 85 लाख रुपए का बिजनेस किया। मंगलवार को फिल्म ने 4 करोड़ 5 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 78 करोड़ 85 लाख का कलेक्शन कर चुकी है। हालांकि आठवें दिन के कमाई के आंकड़े आना अभी बाकी है।

फिल्म का बजट करीब 65 करोड़ रुपए का बताया जाता है और फिल्म के प्रचार में करीब 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। इस हिसाब से फिल्म का कुल बजट 80 करोड़ रुपए का है। ‘गोल्ड’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी लीड भूमिका में हैं। मौनी ने अक्षय की पत्नी का रोल अदा किया है। फिल्म में कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, निकिता दत्ता और अमित सांध लीड भूमिका में हैं। ‘गोल्ड’ से मौनी और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App