अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, कई दिनों से खराब थी तबीयत, अभिनेता बोले- असहनीय पीड़ा में हूं

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

akshay kumar, aruna bhatia
अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्वीट कर दी है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मां की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब थी और वह आईसीयू में भी भर्ती थीं। वहीं एक्टर ने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए बताया कि वह एक असहनीय दर्द महसूस कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, “वह मेरी मूल थीं और आज मैं अपने अस्तित्व के एक हिस्से में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया और दूसरी दुनिया में मेरे पिता से जाकर मिलीं। मैं आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि इस वक्त मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं।”

अक्षय कुमार की मां के निधन पर कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज ने भी शोक प्रकट किया। बिग बॉस विजेता रह चुके विंदू दारा सिंह ने लिखा, “आपकी मां के लिए प्रार्थना करता हूं भाई। वह स्वर्ग में रहकर आशीर्वाद देंगी।”

हितेन तेजवानी ने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ओम शांति, भगवान करे उनकी आत्मा को शांति मिले।” बिग बॉस के सदस्य रह चुके तहसीन पूनावाला एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ओम शांति, भगवान आपको हिम्मत दें।”

बता दें कि अक्षय कुमार की मां मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी तबीयत काफी खराब थी, जिससे उनका इलाज आईसीयू में चल रहा था। ऐसे में एक्टर को भी फिल्म की शूटिंग छोड़कर भारत लौटना पड़ा था। दरअसल, अक्षय कुमार यूके में रहकर फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे।

बीते दिन अक्षय कुमार ने मां की तबीयत से जुड़ी एक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें उन्होंने फैंस की दुआओं का धन्यवाद करते हुए लिखा था, “आप लोगों की एक दुआ भी हमारी बहुत मदद करेगी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट