ICU में अक्षय कुमार की मां, शूटिंग छोड़ इंग्लैंड से भारत आए एक्टर

मां की खराब तबियत के कारण अक्षय कुमार शूटिंग छोड़ भारत आ गए। अक्षय यूके में अपनी फिल्म, ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे।

akshay kumar, akshay kumar mother, the kapil sharma show
अक्षय कुमार की मां का इलाज ICU में चल रहा है (Photo-Indian Express/PR Handout)

सुपरस्टार अक्षय कुमार सोमवार को शूटिंग छोड़ इंग्लैंड से भारत वापस आ गए। उनकी मां अरुणा भाटिया की तबियत खराब है जिस कारण उन्हें सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। मां की खराब तबियत के कारण अक्षय कुमार शूटिंग छोड़ भारत आ गए हैं। अक्षय यूके में अपनी फिल्म, ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे।

हमारे सहयोगी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को एक सूत्र ने बताया कि अक्षय के मां की तबियत खराब है। सूत्र ने कहा, ‘अक्षय कुमार की मां बीमार हैं। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को शूटिंग छोड़ वापस आना पड़ा है।’

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मां मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनकी हालत खराब है और उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। हालांकि ये अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वो किस बीमारी से ग्रसित हैं।

वहीं, अक्षय कुमार के फ़िल्म, ‘सिंड्रेला’ की बात करें तो, ये फ़िल्म तेलुगु थ्रिलर फिल्म, ‘रक्षासुदु’ की रीमेक है। अक्षय ने कुछ हफ्ते पहले ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म को वासु भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। रंजीत एम तिवारी फिल्म के निर्देशक हैं।

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज़ फ़िल्म, ‘बेल बॉटम’ को भी रंजीत एम तिवारी ने ही डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म को दर्शकों और आलोचकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी गए थे। फ़िल्म में हुमा कुरैशी के काम को भी काफी पसंद किया गया था।

इस फ़िल्म को लेकर कई खाड़ी देशों में विवाद भी हुआ और कतर, यूएई आदि देशों ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ के आरोप में फिल्म की रिलीज अपने देश में रोक दी थी।

बहरहाल, अक्षय कुमार की आनेवाली कुछ फिल्मों की बात करें तो, सिंड्रेला के अलावा अक्षय कुमार रक्षाबंधन, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, राम सेतु आदि फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट