ताज़ा खबर
 

अपनी शादी की तारीख भूलीं ट्विंकल खन्ना, सोच में पड़ गए अक्षय..अब मेरा क्या होगा?

सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी वाइफ टीना यानी ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन इधर ट्विंकल अपनी शादी की डेट भी भूल गई हैं।

Author नई दिल्ली | October 5, 2017 11:22 AM
ट्विंकल खन्ना अपनी शादी की तारीख भूल गईं,लेकिन अक्षय ने वाइफ टीना को अपने प्यार का अहसास कराने के लिए कुछ ऐसा किया कि ट्विंकल को अक्षय का ये प्यार निभाने वाला अंदाज भा गया।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी वाइफ टीना यानी ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन इधर ट्विंकल अपनी शादी की डेट भी भूल गई हैं। इसके चलते अक्षय थोड़े मायूस हो गए हैं। जी हां, लेकिन अक्षय ने वाइफ टीना को अपने प्यार का अहसास कराने के लिए कुछ ऐसा किया कि ट्विंकल को अक्षय का ये प्यार निभाने वाला अंदाज भा गया।

दरअसल इन दिनों एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का एक एड खूब वायरल हो रहा है। इस एड में अक्षय बाहर से आते हैं और ट्विंकल को कहते हैं, ‘हाय टीना’। टीना अपने काम में बिजी हैं, वह अक्षय की ग्रीटिंग को नजरअंदाज करते हुए सवाल करती हैं, ‘हमारी शादी कब हुई थी। साल 2001 मे या 2 में।’ अक्षय यह सवाल सुनते ही मायूस और परेशान हो जाते हैं। सीढ़ी चढ़ते हुए वह मन में सोचते हैं, ‘जब बीवी शादी की डेट भूल जाए तो समझो खतरा है।’

तभी अक्षय ट्विंकल के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट लेते हैं। ट्विंकल जब गिफ्ट देखती हैं तो बेहद खुश हो जाती हैं। गिफ्ट में बहुत प्यारा सा हार होता है जो अक्षय ट्विंकल को भेंट करते हैं। ट्विंकल मन में सोचती हैं, ‘हाव रोमांटिक.. प्राइज टैग के साथ दिया है। ‘ लेकिन जैसे ही वह प्राइजटैग को उलटती हैं तो उसमें शादी की डेट लिखी होती है- 17022001… बाद में ट्विंकल को याद आता है कि उन्होंने अक्षय से पूछा था कि उनकी शादी की तारीख क्या है। एहसास होने पर वह अक्षय के पास जाती हैं और अक्षय के पास जाती हैं, अक्षय इस दौरान कहते हैं.. अगर अच्छा नहीं लगा तो एक्सचेंज कर सकती हो। तब ट्विंकल कहती हैं कुछ चीजें एक्सटचेंज नहीं की जातीं।

You can’t put a price tag on love but some things just help you express it a little better 🙂 @pc_jeweller

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App