ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार लव स्टोरीः रवीना टंडन ने सुष्मिता सेन और रेखा के साथ पकड़ा था रंगे हाथ!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने साथ में कई सारी फिल्में की लेकिन पहली बार उनका साथ में नाम जोड़ा जाना शुरू हुआ फिल्म मोहरा से।

Author नई दिल्ली | February 9, 2018 12:27 PM
खबरें ऐसी आईं कि मोहरा की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना ने एक दूसरे को पसंद करना शुरू कर दिया था।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने साथ में कई सारी फिल्में की लेकिन पहली बार उनका साथ में नाम जोड़ा जाना शुरू हुआ फिल्म मोहरा से। खबरें ऐसी आईं कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे को पसंद करना शुरू कर दिया था। दोनों के बीच प्यार की पींगे इस हद तक बढ़ गई थीं कि 1999 में स्टारडस्ट के एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने कहा, “उन्होंने मुझसे साफ-साफ कह दिया था कि जिस दिन मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा, हम शादी कर लेंगे। लोगों को लगने लगा था कि अक्षय जल्द ही रवीना से शादी कर लेंगे, लेकिन इसी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अक्षय का नाम रेखा से जोड़ा जाना शुरू हो गया था और ऐसी खबरें आईं कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग को लेकर (जिसमें अक्षय और रेखा साथ में रोमांस करते नजर आ रहे थे) अक्की और रवीना में झगड़ा भी हुआ।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹446 Cashback

इस झगड़े का असर इतना तगड़ा हुआ कि अक्षय ने स्टारडस्ट के एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कह दिया कि वह अक्षय से प्यार नहीं करती हैं। हालांकि अक्षय और रेखा ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं बोला लेकिन स्टारडस्ट के एक इंटरव्यू में रवीना ने अपने और अक्षय के ब्रेकअप की वजह रेखा को बताया था। मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रवीना ने साफ कहा कि उन्होंने रेखा और सुष्मिता के साथ अक्षय को रंगे हाथों पकड़ा था। स्टार प्लस के एक शो में रवीना ने कहा कि मेरे पत्रकार दोस्त हमेशा मुझे अक्षय को लेकर आगाह करते रहते थे। उनका नाम कई बार अलग-अलग एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा जाता था। मेरे लिए वफा बहुत मायने रखती थी और वह हमेशा मुझसे उम्मीद करते थे कि मैं उन्हें माफ कर दूं। मैंने तीन साल तक ऐसा ही किया।

इसी इंटरव्यू में रवीना ने यह भी कहा कि उनसे सगाई करने के बाद अक्षय ने 2 और लड़कियों से सगाई कर ली थी। उन्होंने बताया कि जब हमारा ब्रेकअप हो जाता था तो वो किसी और से सगाई कर लेते थे। रवीना ने कहा- मेरे माता-पिता ने मुझे रोते देख कर कहा कि हम तुम्हारी सगाई किसी और से करा देंगे और तब मैंने उनसे कहा कि यह कोई खिलौना नहीं है कि एक टूट गया तो आप मेरे लिए दूसरा ला देंगे। रवीना ने यह भी कहा कि मैं किसी और लड़की को इसके लिए कसूरवार नहीं मानती। जब अपना ही सिक्का खोटा निकला तो आप किसी से क्या कहोगे। अक्षय ने कभी रवीना के बारे में कुछ नहीं कहा, हालांकि एक इंटरव्यू में उन्होंने यह जरूर कहा कि गर्लफ्रेंड्स किसकी नहीं होती। इसके बाद रवीना और अक्की के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं।

इसके बाद अक्षय का नाम जोड़ा जाना शुरू हुआ शिल्पा शेट्टी से। अक्षय और रवीना की बॉलीवुड में साथ में ही एंट्री तकरीबन एक ही वक्त में हुई थी। हालांकि दोनों पर्दे पर हिट साबित नहीं हुए। इसके बाद अक्षय ने शिल्पा की सहेली ट्विंकल खन्ना थीं। उन्होंने ट्विंकल को डेट करना शुरू कर दिया था। जब शिल्पा को इस बारे में मालूम चला तो उन्होंने कहा कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया है। खबरें आईं कि अक्षय और शिल्पा शादी करना चाहते थे लेकिन अक्षय चाहते थे कि शिल्पा शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दें। दोनों के ब्रेकअप की वजह भी यही बनी। शिल्पा अक्षय के उनकी सहेली के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर नाराज थीं। उन्होंने एक टीवी शो में कहा कि हमारा ब्रेकअप होने से मैं उतनी दुखी नहीं थी जितनी कि इस बात से कि जिस तरीके से यह सब हुआ।

इस सब के बाद जिस एक्ट्रेस के साथ अक्षय का नाम जोड़ा गया उसके साथ उनके ब्रेकअप की नहीं बल्क शादी की खबरें सामने आईं। अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। 17 जनवरी 2001 को अक्षय और ट्विंकल एक हो गए। वर्तमान में अक्षय के दो बच्चे हैं उनके पहले बेटे का नाम आरव है और उनकी बेटी का नाम नितारा है। इन दोनों की ही तस्वीरें आम तौर पर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App