ताज़ा खबर
 

विरोध के चलते बदला अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम, अब इस नाम से होगी रिलीज

akshay kumar's laxmmi bomb name changed: अक्षय की फिल्म का विरोध इतना बढ़ गया था कि ट्विटर बैन लक्ष्मी बॉम्ब (#BanLaxmiBomb) ट्रेंड करने लगा। फिल्म के शीर्षक के विरोध में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

akshay kumar, laxmmi bomb, laxmiiअक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदल दिया गया है।

Laxmmi Bomb name Changed: ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म के शीर्षक को लेकर शुरू से ही बहुत विरोध हो रहा था। अक्षय की फिल्म का विरोध इतना बढ़ गया था कि ट्विटर बैन लक्ष्मी बॉम्ब (#BanLaxmiBomb) ट्रेंड करने लगा। फिल्म के शीर्षक के विरोध में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

बढ़ते विवाद के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। इस फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के नाम को लेकर बहुत हंगामा हो रहा था। सोशल मीडिया पर लोग ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ शीर्षक पर आपत्ति जताते हुए इससे हिंदू धर्म के खिलाफ बता रहे थे। इतना ही नहीं फिल्म के टाइटल को लेकर अक्षय का भी विरोध शुरू हो गया था।

श्री राजपूत करणी सेना की तरफ से भेजे गए कानूनी नोटिस में फिल्म के शीर्षक को देवी लक्ष्मी के प्रति असम्मानजनक बताया गया था। करणी सेना ने अपने नोटिस में कहा था कि इस शीर्षक से हिन्दू धर्म को मानने वाले लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। नोटिस में फिल्म का शीर्षक बदलने की भी मांग की गई थी। किसी तरह के विवाद से बचने के लिए फिल्म मेकर्स ने अब इसका नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया है।

मुकेश खन्ना ने भी किया था विरोध – बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के शीर्षक का विरोध किया था। मुकेश खन्ना ने लिखा था, ‘क्या ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ टाइटल से कोई फिल्म रिलीज होनी चाहिए? इस पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है।’ फिल्म के टाइटल पर बात करते हुए मुकेश खन्ना ने लिखा था, ‘लक्ष्मी के आगे बॉम्ब जोड़ना शरारत से भरा लगता है। कमर्शियल इंटरेस्ट की सोच लगती है, क्या इसे मंजूरी मिलनी चाहिए? क्या आप अल्लाह बॉम्ब या फिर बदमाश जीजस फिल्म का नाम रख सकते हैं? बिल्कुल भी नहीं, तो फिर लक्ष्मी बॉम्ब कैसे!’

अगले महीने रिलीज होगी ‘लक्ष्मी’ – अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी’ 9 नवंबर, सोमवार को डिज्नी हॉटस्टार (Laxmi on Disney Hotstar) पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। ‘लक्ष्मी’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक है। इसका निर्देशन राघव लॉरेंस कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनाथ बच्चियों की भी जिम्मेदारी उठाती हैं ‘गंदी बात 5’ फेम एक्ट्रेस गरिमा जैन, ऐसी है जिंदगी
2 ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे लक्ष्मी बॉम्ब के सितारे, अक्षय और कियारा पर कपिल ने कसा तंज
3 Bigg Boss 14: ‘क्यों बोल रहे हो सबको….’बुरी तरह दुत्कारने लगीं कविता कौशिक तो निकले एजाज की आंखों से आंसू, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
यह पढ़ा क्या?
X