ताज़ा खबर
 

Laxmii Movie Release Updates: दर्शकों के साथ ट्रेड एनेलिस्ट्स भी बोले ‘डिसअपॉइंटिंग’, ‘लक्ष्मी’ को मिले ऐसे पब्लिक रिएक्शन..

Laxmii Movie Release on Disney Plus Hotstar Updates: राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence)के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लक्ष्मी' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' का रीमेक है। साउथ की फिल्म कंचना में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्म में मेन लीड में कियारा आडवाणी को लिया गया है। अक्षय

laxmmi bomb, laxmmi bomb review, laxmmi bomb movie release, laxmii,फिल्म लक्ष्मी में अक्षय कुमार का लुक

Laxmii Movie Release on Disney Plus Hotstar Updates: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को रिलीज हो चुकी है। डिजिटल प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर अक्षय की फिल्म शाम 7 बजे स्ट्रीम की गई। इस फिल्म का लुत्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सब्सक्रिप्शन के जरिए उठाया जा सकता है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर पहले से ही एक्साइट्मेंट थी। अब जब फिल्म OTT पर रिलीज हो चुकी है, तो दर्शक फिल्म देख बेहद इमोशनल हो रहे हैं साथ ही खूब ठहाके भी लगा रहे हैं। दरअसल फिल्म हॉरर कॉमेडी के साथ परोसी गई है जिसमें बेहद जरूरी सोशल मैसेज छिपा हुआ है।

राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence)के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लक्ष्मी’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। साउथ की फिल्म कंचना में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्म में मेन लीड में कियारा आडवाणी को लिया गया है। अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म लक्ष्मी फॉक्सस्टार स्टूडियो, तुषार कपूर और केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर तले बनी है। फिल्म में अक्षय कियारा के अलावा शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर, मनू ऋषि और आयशा रजा भी हैं।

कहानी का प्लॉट- फिल्म लक्ष्मी की कहानी एक ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके शरीर में एक आत्मा घर कर लेती है। अक्षय ने फिल्म में अपने इस रोल को लेकर पहले कहा था कि अपने 30 साल के करियर में मैंने कभी लक्ष्मी जैसा किरदार नहीं निभाया है। जैसे तैसे मैंने इसे मैनेज किया है। मैं अपने डायरेक्टर को इसके लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। इसके पीछे उन्हीं का ही हाथ है वह कैसे चलती है, कैसे मूव्स करती है, कैसे डांस करती है औऱ बात करती है।’ अक्षय की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर दर्शक कैसे कर रहे हैं रिएक्ट आइए जानते हैं..

Live Blog

Highlights

    16:39 (IST)10 Nov 2020
    Laxmii: मेकर्स को इस सीन के लिए लताड़ रहे लोग

    फिल्म के एक सीन को लेकर भी बवाल हो रहा है जिसमें विलेन माता के मंदिर के पास जूतों के साथ पहुंच जाता है। इसको लेकर मेकर्स को बोला जा रहा है कि 'आपको शर्म आनी चाहिए।'

    15:44 (IST)10 Nov 2020
    यूजर्स ऐसे उड़ा रहे मजाक..

    एक यूजर ने पुलकित सम्राट के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर मजाक उड़ाया। पोस्ट में लिखा था कि अगर ये फिल्म हिट नहीं तो मैं चूड़ियां पहन लूंगा। इस पर यूजर ने कैप्शन के साथ इस शॉट को पोस्ट किया।

    15:08 (IST)10 Nov 2020
    'ऑडियंस को डिप्लोमैटिक तरीके से किया जा रहा अट्रैक्ट' बोले यूजर्स

    सोशल मीडिया पर 'लक्ष्मी' फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। हैशटैग के साथ लक्ष्मी ट्रेंड कर रही है। 

    14:24 (IST)10 Nov 2020
    तरण आदर्श बोले डिसअपॉइंटिंग फिल्म -लक्ष्मी

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को तरण आदर्श ने भी रिव्यू किया है। तरण आदर्श ने वन वर्ड में फिल्म को मायूस करने वाला बताया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म लक्ष्मी कंचना के आस पास भी नहीं भटकती। अक्षय की परफॉर्मेंस कमाल की है। लेकिन स्क्रीन राइटिंग और फोर्स कॉमेडी फिल्म को गिरा देती है।

    Lacks the impact of the original [#Kanchana]... #AkshayKumar in terrific form, but weak screenwriting + forced comedy are downers... Gathers momentum in concluding portions... Expected so much more! #LaxmiiReview

    13:32 (IST)10 Nov 2020
    2020 की वर्स्ट फिल्म, बोले दर्शक

    एक यूजर ने लिखा- 'ज्यादातर व्यूवर्स लक्ष्मी को 2020 की वर्स्ट फिल्म बता रहे हैं। कोई फॉर्मुला ही नहीं है। बायदवे लक्ष्मी के आगे एक वर्ड था ना जो कुमार ने डर कर चेंज कर दिया।'

    12:09 (IST)10 Nov 2020
    IMDB पर दो एक रेटिंग, लक्ष्मी देख सोशल मीडिया पर बोल रहे दर्शक

    फिल्म लक्ष्मी को लेकर कई दर्शक कह रहे हैं कि IMDB पर इस फिल्म को 1 रेटिंग दो। साउथ फिल्म कंचना से फिल्म लक्ष्मी की तुलना हो रही है। कहा जा रहा है कि कंचना हिंदूफोबिक फिल्म नहीं थी। कंचना के लिए लाइक। बहुत अच्छी फिल्म जो कि सही से लिखी गई थ्रिल फिल्म है। सोसाइटी में ट्रांसजेडर जो प्रॉब्लम फेस करते हैं उसमें सही से दिखाया गया है। हिंदुओं की भावनाओं को दुख पहुंचाए बगैर।   

    11:32 (IST)10 Nov 2020
    अक्षय कुमार की लक्ष्मी को देख एक यूजर ने ऐसा रिएक्शन दिया..

    एक यूजर ने फिल्म लक्ष्मी देखने के बाद कुछ ऐसे रिएक्ट किया..

    11:31 (IST)10 Nov 2020
    '0 एंटरटेनमेंट है अक्षय की फिल्म'

    दिशा शुक्ला नाम की महिला यूजर ने लिखा- एंटरटेनमेंट 0, हिंदिओं को सेकुलरिज्म का ज्ञान- 100%

    11:28 (IST)10 Nov 2020
    यूजर ने गिनाईं Akshay Kumar की फिल्म की कमियां..

    अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर एक यूजर ने पॉइंट्स गिनाए कि क्या क्या फिल्म में कमी रही। 1.यह फिल्म गलत दृष्टिकोण है - कुछ पुरुष बुरे हो सकते हैं लेकिन सभी नहीं। 2. हिंदूफोबिक। 3.कियारा और अक्षय एक दूसरे के पति पत्नी कम बाप बेटी ज्यादा लग रहे हैं। 4.नो ह्यूमर। 5. विलेन अंतिम सीन में मां के मंदिर में जूते पहने दिखता है।

    11:21 (IST)10 Nov 2020
    Laxmii: क्या हैं कमियां?, दर्शकों ने बताया

    कई लोग इस फिल्म को धर्म से भी जोड़ कर देख रहे हैं। कुछ का कहना है कि फिल्म के शुरुआती सीन्स में धर्म को लेकर मॉक किया गया है। एक यूजर ने कहा फिल्म में हिंदू प्रॉपोगेंडा क्रिएट करने की कोशिश की गई है। ओरिजनल कंचना में ये नहीं। डल कॉमेडी, ओवरएक्टिंग, और लैक ऑफ हॉरर मोमेंट्स।

    11:15 (IST)10 Nov 2020
    अक्षय की फिल्म में हैं कई सारी खामियां?

    कई लोगों को अक्षय की फिल्म बहुत पसंद आई। लेकिन कुछ दर्शक इस फिल्म के कई पॉइंट्स से डिसअपॉइंटेड हैं। कई दर्शकों को फिल्म का स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया, तो किसी को शुरुआत पसंद नहीं आई। दर्शक फिल्म में कई सारी खामियां गिनवा रहे हैं।

    10:35 (IST)10 Nov 2020
    अक्षय ने एक साथ निभाए दो किरदार, स्क्रीन पर आसानी से मुश्किल काम करते दिख रहे खिलाड़ी कुमार

    फिल्म लक्ष्मी को देख कर फैंस हंस भी रहे हैं और नम आंखों के साथ इमोशनल भी हो रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक साथ दो तरह के किरदार निभाते दिख रहे हैं। पहले किरदार में अक्षय एक आदमी तो दूसरे में वह एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिख रहे हैं। दोनों किरदारों में स्विच ऑन ऑफ करने में अक्षय एक दम माहिर लग रहे हैं। 

    17:06 (IST)09 Nov 2020
    Laxmii को लेकर कुछ ऐसी है फैंन की एक्साइटमेंट

    लक्ष्मी की स्क्रीनिंग के लिए बेताब फैंस, कागज पर बनाई मूवी टिकट तैयार रखे हैं पॉपकॉर्न

    16:57 (IST)09 Nov 2020
    जानें कब और कहां रिलीज होगी अक्षय की Laxmii

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने बताया अक्षय की लक्ष्मी कब कब और कहां होगी रिलीज-

    15:33 (IST)09 Nov 2020
    'देश कर रहा लक्ष्मी का इंतजार'

    ट्रेड एनेलिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने ट्वीट कर लिखा- अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटमेंट है।  7.05 PM में फिल्म पहुंच रही है। पूरा देश इंतजार में है।

    15:02 (IST)09 Nov 2020
    तब्बू ने अक्षय कुमार को किया विश, लक्ष्मी के लिए दी शुभकामनाएं..

    एक्ट्रेस तब्बू ने भी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को लेकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर एख पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- कॉन्ग्रेचुलेशन्स मेरे प्यारे दोस्त तुषार कपूर उनके पहले प्रोडक्शन को लेकर। @akshaykumar @shabskofficial गुडलक।

    14:51 (IST)09 Nov 2020
    सोनल चौहान से नहीं हो रहा इंतजार, पॉपकॉर्न कर लिए हैं पहले से तैयार..

    एक्ट्रेस सोनल चौहान अक्षय और कियारा की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस सोनल ने ट्विटर पर पोस्ट किया औऱ कहा- मेरा प्लान सेट हो गया है, पॉपकॉर्न रेडी हैं मैं 7.05 PM का इंतजार कर रही हूं। वेट नहीं हो रहा मुझसे। ऑल द बेस्ट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी।

    14:47 (IST)09 Nov 2020
    फैंस के साथ स्टार्स भी कर रहे ओटीटी पर 'लक्ष्मी' का इंतजार

    अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ लक्ष्मी ट्रेंड कर रही है। फैंस के अलावा कई सारे सेलेब्स औऱ स्टार्स भी इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 

    14:43 (IST)09 Nov 2020
    सीधे दर्शकों के घर आ रही है 'लक्ष्मी'

    फिल्म लक्ष्मी पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड 19 के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। हालात और खराब हुए ऐसे मे सिनेमाघरों सहित कई कार्यक्षेत्र ठप हो गए। इसके बाद अब जाकर लक्ष्मी सीधा दर्शकों के घर आ रही है, डिजिटल प्लैटफॉर्म्स के द्वारा।

    14:26 (IST)09 Nov 2020
    बोले शरद केलकर

    फिल्म के एक्टर शरद केलकर ने भी एक ट्वीट किया है जिसमें वह कहते हैं- वो दिन आ गया है। वह रानी आप सभी का दिल जीतने आ रही है नए अवतार में। देखें लक्ष्मी 7 बज के 5 मिनट पर डिज्नी हॉट स्टार पर

    13:44 (IST)09 Nov 2020
    सिनेमाघरों में रिलीज होगी Akshay Kumar की 'लक्ष्मी'?

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक- 'भारत में थिएटरिकल रिलीज नहीं हो रही है। कहा जा रहा था कि लक्ष्मी फिल्म सिंगल स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। लेकिन ये सच नहीं है। यह डायरेक्ट डिजिटल में रिलीज हो रही है भारत में। ऑस्ट्रेलिा, न्यूजीलैंड और फीजी में फिल्म सलेक्टि सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।'

    13:09 (IST)09 Nov 2020
    बोले Akshay Kumar- लक्ष्मी के लिए खोलिए दरवाजा..

    अक्षय कुमार ने ट्वीट कर फैंस को बताया कि उन की फिल्म लक्ष्मी 7 बजे रिलीज होने जा रही है। अक्षय ने पोस्ट में लिखा- ढेर सारा एंटरटेनमेंट, हॉरर और लॉफ्टर आ रहा है आपके दरवाजे पर। तो दरवाजा खोलिए और स्वागत करिए लक्ष्मी का। आज शाम 7 बज के 5 मिनट पर। सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। 

    13:03 (IST)09 Nov 2020
    पहले 'कंचना' और अब 'लक्ष्मी'...

    राघव ने आगे कहा कि वह ट्रांसजेंडर्स की कहानी सभी को बताना चाहते हैं। पहले कंचना और फिर अब लक्ष्मी के जरिए। 'फिल्म देखने के बाद ऑडियंस को समझ आएगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा था। बता दें, साउथ ही सुपरहिट फिल्म कंचना भी लॉरेंस ने ही बनाई है। इस बार उन्होंने अक्षय को अपनी फिल्म में मेन लीड रोल में रखा है।

    12:59 (IST)09 Nov 2020
    Akshay Kumar की फिल्म Laxmmi में दर्शकों के लिए है खास मैसेज..

    डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म लक्ष्मी को लेकर कहा है कि 'लक्ष्मी' हॉरर और कॉमेडी के साथ-साथ ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में भी एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश देती है। अक्षय कुमार फिल्म में कमाल का काम कर रहे हैं। फिल्म में हिंदी में जब अक्षय सर भूमिका निभा रहे हैं, मेरा मानना है कि संदेश दर्शकों तक सीधा पहुंचेगा। इस भूमिका को स्वीकार करने और निभाने के लिए अक्षय सर को मेरा बहुत धन्यवाद।

    Next Stories
    1 ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको हमनें ठगा नहीं- लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने गाना गा यूं कसा BJP पर तंज; छूट गई सबकी हंसी
    2 साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी कोविड टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव, होम क्वॉरंटाइन में ‘इंद्र: द टाइगर’ एक्टर
    3 अर्नब को भारत में डर लगता तो पाकिस्तान चले जाएं- बोले बॉलीवुड एक्टर, कहा- बच्चे की तरह रोना बंद करें; आने लगे ऐसे कमेंट
    यह पढ़ा क्या?
    X