ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार से नफरत करती थीं करिश्मा कपूर! लेकिन मुसीबत में ‘अक्की’ ने ही की थी एक्ट्रेस की मदद, जानिये

Akshay Kumar, Karisma Kapoor: फिल्म जानवर, मेरे जीवन साथी, हां मैंने भी प्यार किया है जैसी फिल्मों में करिश्मा और अक्षय ने साथ काम किया था। अक्षय कुमार की बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म थी 'दीदार'। इस फिल्म में..

Akshay Kumar, Karisma Kapoor, Kapoor Family's Beautiful Daughter, Kapoor Family daughter LOLO,अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर

Akshay Kumar, Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। पर्दे पर तो उनकी जोड़ी को ठीक-ठाक पसंद किया गया। फिल्म जानवर, मेरे जीवन साथी, हां मैंने भी प्यार किया है जैसी फिल्मों में करिश्मा और अक्षय ने साथ काम किया था। अक्षय कुमार की बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म थी ‘दीदार’। इस फिल्म में करिश्मा कपूर उनके अपोजिट थीं।

करिश्मा कपूर एक बड़े घराने से ताल्लुक रखती हैं और अक्षय का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। ऐसे में दोनों का बैकग्राउंड काफी अलग था। अक्षय कुमार इस फिल्म के सेट पर काफी डाउन टु अर्थ नोटिस किए गए। वहीं करिश्मा कपूर को सेट पर कम पूछा जाता था। इस बीच डायरेक्टर प्रमोद चक्रवर्ती अक्षय कुमार के बेहद अच्छे दोस्त बन गए थे। ऐसे में करिश्मा ने एक दिन गुस्से में अक्षय के लिए कह डाला था कि वह डायरेक्टर के चमचे हैं।

जब अक्षय से नफरत करने लगी थीं करिश्मा कपूर!

अब अक्षय को देख कर करिश्मा को परेशानी होने लगी थी। इसके ठीक उलट अक्षय के दिल में करिश्मा के लिए कोई कड़वाहट नहीं थी। तब तक करिश्मा के हाथ में कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही थी, जिस वजह से उन्होंने न चाहते हुए भी अक्षय के साथ कई फिल्में साइन कीं। मैदान-ए-जंग, लहु के दो रंग, सपूत में करिश्मा और अक्षय ने साथ काम किया। पर ये फिल्में कुछ कमाल नहीं कर पाईं।

अक्षय के साथ नहीं करना चाहती थीं काम, पर नहीं छोड़ी यशराज की फिल्म

इस बीच करिश्मा ने तय़ किया कि वह अब अक्षय के साथ और काम नहीं करेंगी। तभी करिश्मा ने यशराज की दिल तो पागल है साइन की। फिल्म में अक्षय कुमार का एक छोटा सा पार्ट भी था। ऐसे में करिश्मा ने तय किया था कि वह अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी। लेकिन यशराज की फिल्म में उन्हें अक्षय के अपोजिट काम नहीं करना था। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को नहीं छोड़ा और फिल्म हिट हुई।

अक्षय की वजह से इस फिल्म को कह दिया ना..

इस बीच करिश्मा की झोली में ‘संघर्ष’ फिल्म आई। करिश्मा को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी लेकिन जब उन्हें पता चला कि अक्षय इस फिल्म में हैं तो उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। तो वहीं फिल्म हेराफेरी को लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ वक्त बाद अक्षय करिश्मा की एक फिल्म रिलीज हुई जो कई सालों पहले शूट की गई थी, जो हिट साबित हुई-जानवर। तो वहीं अक्षय की हेरा फेरी फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट हुई। अब अक्षय सुपरस्टार बन गए। लेकिन करिश्मा कपूर का करियर कुछ खास दिशा में नहीं जा रहा था।

फिर करिश्मा को हुआ अहसास..

अब करिश्मा अच्छी फिल्म के साथ अच्छे हीरो के अपोजिट भी काम करना चाहती थीं। तभी उन्हें फिल्म एक रिश्ता में काम करने का मौका मिला। अक्षय कुमार फिल्म में मेन लीड में थे। करिश्मा ने जानते हुए भी इस फिल्म के लिए हां कर दी। वहीं अक्षय से भी पूछा गया था कि उन्हें करिश्मा के साथ काम करने में कोई दिक्कत तो नहीं तब अक्षय ने कहा था- कि इंडस्ट्री में कई लोगों ने शुरुआत में मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया था, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। अक्षय करिश्मा के साथ अमिताभ बच्चन भी थे इस फिल्म में, तो ये फिल्म हिट साबित हुई। तब करिश्मा को लगा कि अक्षय वाकई काफी डाउन टु अर्थ हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जिस परिवार ने 60 साल लूटा, उससे पूछने में जुबान कांपती होगी’, विशाल ददलानी ने PM Cares फंड पर उठाया सवाल; हुए ट्रोल
2 ‘कांग्रेसियों के तलवे चाटना तो कोई तुमसे सीखे’, फिल्ममेकर बोले- जिसे कुछ नहीं पता वो भी कांग्रेस को सलाह दे रहा है, आने लगे ऐसे कमेंट
3 Amitabh Bhachchan Health Update, COVID-19, Update: आइसोलेशन वॉर्ड से बिग बी ने डॉक्टर्स को किया नमन, चौथे दिन भी अस्पताल में अमिताभ
ये पढ़ा क्या?
X