ताज़ा खबर
 

एक साल में सबसे ज्यादा मूवी करने वाले बॉलीवुड एक्टर हैं अक्षय कुमार, जानिए- क्या है इनकी फीस

जहां तक एक फिल्मों से कमाई का मामला है तो इसमें अक्षय कुमार सबसे आगे हैं। खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों से बॉलीवुड में खूब मशहूर हुए अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं।

Toilet Ek Prem Katha, Akshay Kumar, Bhumi Pednekar, Toilet Ek Prem Katha Promotion, Toilet Ek Prem Katha Shooting, Toilet Ek Prem Katha Photos, Toilet Ek Prem Katha Trailerबॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार।

एक दौर में बॉलीवुड में फिल्म एक्टर बहुत ही कम फीस में साइन कर लिए जाते थे, लेकिन आज के समय में फिल्म एक्टरों को साइन करने के लिए काफी मोटी रकम दी जा रही है। बॉलीवुड के स्थापित और सफलतम कलाकारों ने अपनी फीस तय कर रखी हुई है। सुपरस्टार्स सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अपनी एक फिल्म के लिए प्रोड्यूसरों से मोटी रकम वसूलते हैं। इसके साथ ही साथ फिल्म की प्रॉफिट में भी इनका हिस्सा होता है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में काम किया है। एक्शन,कॉमेडी और कई सीरियस विषयों वाली फिल्मों में भी अक्षय ने अपने अभिनय की प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया है। यही कारण है कि आज बॉलीवुड का हर निर्माता अक्षय के साथ फिल्म बनाने का सपना जरूर देखता है।

जहां तक फिल्मों से कमाई का मामला है तो इसमें अक्षय कुमार सबसे आगे हैं। खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों से बॉलीवुड में खूब मशहूर हुए अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं। अमूमन अक्षय अपनी हर फिल्म के लिए प्रति दिन के हिसाब से 1 करोड़ रुपए लेते हैं और हर फिल्म में अपनी शूटिंग वह तकरीबन 40-45 दिन में पूरी कर लेते हैं। इस तरह से एक फिल्म के लिए उनकी कमाई लगभग 45-50 करोड़ के आस-पास पहुंचती है। इनके अलावा सलमान खान अपनी एक फिल्म के लिए 40-50 करोड़ रुपए लेते हैं। सुपरस्टार आमिर खान की फीस भी 40-45 करोड़ रुपए के आस-पास होती है, इसके अलावा वह अपनी फिल्मों के प्रॉफिट में भी अपना हिस्सा रखते हैं।

अक्षय कुमार हर साल औसतन 3-4 फिल्में आसानी से कर लेते हैं। उनके इतनी सारी फिल्में करने के आदत की लोग हंसी भी उड़ाते हैं लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस साल ही अक्षय की लगभग 5 फिल्में आने की चर्चा है। साल की उनकी पहली फिल्म जॉली एलएलबी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

इसके अलावा आजकल वह अपनी अगली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को लेकर काफी बिजी हैं। उनकी फिल्म नमस्ते लंदन के सीक्वल नमस्ते इंग्लैंड के भी इसी साल आने की संभावना है। रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म रोबोट के सीक्वल 2.0 में अक्षय विलेन के किरदार में हैं। यह फिल्म भी इसी साल आने वाली है। साल भर में अरबों कमाने वाले अक्षय की पॉकेटमनी उन्हीं के कहे अनुसार 3 हजार से ज्यादा नहीं है और वह भारत के सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में भी शुमार हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ कौन था वह ‘नकाबपोश’ शख्स, लो हो गया खुलासा!
2 कालाकांडी टीजर वीडियो रिलीजः सैफ अली खान का यह अंदाज देख हैरान रह जाएंगे आप
3 केबीसी में 5 करोड़ रुपए जीतने वाले सुशील कुमार करते हैं दूध का धंधा, 40 नक्सली बच्चों को दे रहे थे मुफ्त शिक्षा!
ये पढ़ा क्या?
X