ताज़ा खबर
 

गुलशन कुमार की बायोपिक MOGHUL छोड़ने के बाद भी पोस्टर में दिख रहे अक्षय, जानिए क्या है मामला

गौरतलब है कि अक्षय के इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लेने के बाद रणबीर कपूर को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

Moghul Poster

अक्षय कुमार आजकल कई कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे पैशनेट सनकी बंगाली की भूमिका निभा रहे हैं जो हर हाल में आज़ाद भारतीय हॉकी टीम को गोल्ड दिलाना चाहता है। खास बात यह है कि इसी दिन जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हो रही है। अक्षय और जॉन इस मुद्दे पर बयान भी दे चुके हैं। एक्सेल एंटरटेनमेेन्ट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में मोनी रॉय, कुणाल कपूर, विनीत कुमा सिंह और अमित साद जैसे सितारे नज़र आएंगे।

हालांकि अक्षय केवल इस फिल्म को लेकर ही चर्चा में नहीं है बल्कि हाल ही में खबर आई थी कि वे म्यूज़िक किंग गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में भी काम करने जा रहे हैं। हालांकि अक्षय ने फिर इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। अक्षय फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे, इसके अलावा टाइमिंग्स को लेकर भी मामला फिट नहीं बैठ रहा था। अक्षय के फिल्म से अलग होने के बाद भी अक्षय से मिलती जुलती इमेज फिल्म के पोस्टर पर दिखाई दे रही है। अक्षय से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘नहीं इस लुक के लिए कोई खास इंतज़ाम नहीं किया गया था बल्कि इस लुक को डिजिटली क्रिएट किया गया था।’

Moghul Poster

गौरतलब है कि अक्षय के इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लेने के बाद रणबीर कपूर को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की थी कि वे इस फिल्म की शूटिंग को अगले साल शुरू करेंगे और क्रिसमस 2019 को फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा। गौरतलब है कि इस फिल्म को आमिर खान भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App