ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार को बैंकॉक जाकर क्‍यों बनना पड़ा कुक, जान‍िए

खिलाड़ी अक्षय कुमार को कुकिंग का कोई शौक नहीं था लेकिन उस वक्त उनके हालात ऐसे थे कि वह कुक बन गए।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 17:43 pm
बैंकॉक में ऐसा क्या हुआ अक्षय कुमार के साथ कि वह बन गए कुक?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में आने से पहले एक कुक थे। जी हां, लेकिन वह कुक बने कैसे इसके पीछे बहुत इंट्रस्टिंग फैक्ट है। खिलाड़ी कुमार को कुकिंग का कोई शौक नहीं था उस वक्त उनके हालात ऐसे थे कि वह कुक बन गए। दरअसल उन्हें कुकिंग में जरा भी इंट्रस्ट नहीं था लेकिन कुकिंग करते-करते उन्हें इसमें मजा आने लगा और वह उनका इंट्रस्ट बन गया।

अक्षय कुमार खुद बताते हैं, ‘मुझे कुकिंग में इंट्रस्ट नहीं था लेकिन ये शौक मुझे पैदा हो गया क्योंकि मेरे पास और कोई काम नहीं था। जब मैं बैंकॉक में मार्शल आर्ट्स सीखने गया था तो उस वक्त मेरे पास करने के लिए और कोई काम नहीं था। जो काम वहां मिल रहा था मैंने उसे करना बेहतर समझा। मुझे वहां काम मिला मैं वहां कुक और वेटर था। वहीं खुद बनाओ खुद सर्व करो और फिर खुद ही बिल लेकर टेबल पर पहुंच जाओं ऐसा होता था। मैं वहां पंजाबी खाना जैसे पराठा, बटर चिकन, जलेबियां बनाया करता था।’ अक्षय बताते हैं कि वह अपनी वाइफ के बर्थडे पर स्पेशली उनके लिए कुक करते हैं। वहीं उनके बर्थडे पर उनके बेटे आरव ने अपनी मम्मी को कार्ड बना कर दिए थे। आरव बहुत अच्छा पेंटर है, वह अपनी मम्मी पर गया है।

अक्षय कुमार की बेटी नितारा है बहुत क्यूट, ये तस्वीरें हैं इसका सबूत

akshay kumar, akshay kumar great cook, akshay kumar made food for twinkle khanna, akshay kumar son arav, akshay kumar wife twinkle khanna, akshay kumar, akshay kumar great cook, akshay kumar made food for twinkle khanna, akshay kumar son arav, akshay kumar wife twinkle khanna, bollywood updates in hindi , bollywood news, bollywood updates in hindi, bollywood news,bollywood news, bollywood updates, bollywood updates in hindi , bollywood news

बता दें, हाल ही में लखनऊ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। वहीं एक्टर अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। अक्षय कुमार ने योगी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर हैंडल से शेयर भी की। कैप्शन में उन्होंने लिखा- योगी आदित्यनाथ की क्लीनलीनेस ड्राइव का हिस्सा बनकर आज बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है। इसी मौके पर योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार को क्लीन यूपी मिशन का ब्रांड एंबेसडर भी घोषित कर दिया। मुख्यमंत्री ने यह भी ऐलान किया कि इस फिल्म को पूरे राज्य में टैक्स मुक्त कर दिया जाएगा। श्री नारायण सिंह निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। फिल्म में अक्षय और भूमि के अलावा सना खान और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.