ताज़ा खबर
 

‘केसरी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार की पसलियों में लगी चोट, वापस लौटने से किया इनकार

अक्षय की फिल्म 'केसरी' सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। फिल्म में अक्की ईश्वर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं जो सिखों की ओर से लड़े थे।

Akshay Kumar, Akshay Kumar Kesari, Kesari Movie, Keasari Movie Shooting, Akshay Kumar Injured, Akki Fightअक्षय के लुक की बात करें तो वह केसरिया रंग की भारी-भरकम पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनकी दाड़ी-मूछें बहुत ज्यादा बढ़ी हुई हैं।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार महाराष्ट्र के सतारा में फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें चोट लग गई। फिल्म में एक्शन क्लाइमैक्स के शूट के दौरान अक्षय को यह चोट लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद अक्षय को डॉक्टर ने बेडरेस्ट की सलाह दी लेकिन प्रोफेश्नली बहुत स्ट्रिक्ट रहने वाले अक्षय के लिए हैलीकॉप्टर स्टैंडबाय पर खड़ा था लेकिन अक्षय ने वापस घर लौटने से इनकार कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ वक्त तक आराम करने के बाद अक्षय वापस काम पर लौट जाएंगे। फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है और वह हेवी टर्बन वाली तस्वीर तो आपने देखी ही होगी।

अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। फिल्म में अक्की ईश्वर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं जो सिखों की ओर से लड़े थे। फिल्म की रिलीज डेट में फिलहाल वक्त है लेकिन अक्षय कुमार इन दिनों शूटिंग में काफी बिजी हैं क्योंकि आने वाले वक्त में उनकी एक के बाद एक कई फिल्में लाइन में लगी हुई हैं। तकरीबन 400 करोड़ के बजट से बन रही फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म गोल्ड में वह एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक के बाद एक उनके कई फिल्में कतार में हैं। हालांकि आम तौर पर सोशल मैसेज देने वाली फिल्में करने वाले अक्षय अब फिक्शन और पीरियड ड्रामा फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं।

उनकी पिछली सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर पाने में कामयाब रही हैं। देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। “टॉयलेट एक प्रेम कथा” और “पैडमैन” जैसी उनकी फिल्मों ने लोगों को हंसाते-हंसाते वो मैसेज दिया जिसे लोगों तक पहुंचने की बहुत ज्यादा जरूरत है। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च, 2019 को होली पर रिलीज होगी और अनुराग सिंह इसको डायरेक्ट कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुपरस्टार के फैंस दे रहे थे रेप करने की धमकी? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
2 कठुआ गैंग रेप पर अमिताभ बच्‍चन ने दिया ऐसा जवाब कि लोग करने लगे ट्रोल
3 चल पड़ा सुनील ग्रोवर का सिक्का? सलमान खान की फिल्म में मिला काम!
IPL 2020 LIVE
X