कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार हॉस्पिटल में भर्ती, गोविंदा, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी संक्रमित

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में खबर दी तो वहीं..

Akshay Kumar, अक्षय कुमार, Akshay Kumar Health Update, Akshay Kumar Admitted In Hospital,अक्षय कुमार और विक्की कौशल को कोरोना हो गया है। फोटोसोर्स (इंडियन एक्सप्रेस और विक्की कौशल इंस्टा)

Akshay Kumar, Corona Virus: एक दिन पहले ही (4 अप्रैल) अक्षय कुमार ने बताया था कि वह कोरोना से संक्रित हो गए हैं। अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। इसके अलावा खबर है कि विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में खबर दी तो वहीं भूमि पेडनेकर ने भी एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस बारे में बताया।

विक्की कौशल ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘इतनी केयर और प्रोटेक्शन के बाद भी मैं पॉजिटिव हो गया हूं। इस वक्त सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहा हूं। मैं इस वक्त होम क्वॉरंटाइन में हूं। मेरे डॉक्टर ने जो मेडिसिन मुझे खाने को कही है वो खा रहा हूं। मैं उन लोगों से रिक्वेस्ट करता  हूं कि इस बीच जो भी मेरे संपर्क में आए होंगे उन्हें जल्द से जल्द कोविड टेस्ट करवा ले ना चाहिए। अपना ख्याल रखें और सेफ रहें।’

भूमि पेडनेकर ने भी अपने पोस्ट के जरिए बताया- मैं कोविड पॉजिटिव हो चुकी हूं। मुझ में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। लेकिन मैं ठीक हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर रखा है। मैं हर दिशा निर्देशों का पालन कर रहूं। जो भी इस बीच मेरे संपर्क में आया हो प्लीज जाकर अपना टेस्ट करवाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इधर गोविंदा के बेटे ने भी बताया कि एक्टर गोविंदा को भी कोरोना हो गया है। एक्टर के बेटे यशवर्धन ने कंफर्म किया कि गोविंदा को कोरोना हो गया है और वह घर में ही क्वॉरंटाइन हैं। इससे पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता को भी दो हफ्ते पहल कोरोना हो गया था।

यशवर्धन ने बताया कि इस वक्त गोविंदा के अलावा उनके घर में उनकी नानी भी कोरोना पॉजिटिव हैं जो कि आइसोलशन में ही हैं। बताते चलें, अक्षय कुमार फिल्म ‘राम सेतु’ पर काम कर रहे थे।

ऐसे में इस फिल्म के 45 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सेट पर 100 लोगों का टेस्ट किया गया था जिसमें 45न पॉजिटिव पाए गए। अक्षय ने कोरोना संक्रमण को लेकर खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके बाद अक्ष ने बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

 

Next Stories
1 इस आदमी का कुछ नहीं होगा.. जब अमिताभ बच्चन के साथ घूमती थीं जया भादुड़ी, तो ये बात बोलते थे राजेश खन्ना
2 UP में नहीं टोलाबाजी, कट मनी बंगाल में होती है- लाइव डिबेट में बोले पैनलिस्ट तो भड़क गए TMC नेता
3 जमीन बचाने के लिए बैरीकेड्स भी तोड़ने पड़ेंगे- बोले राकेश टिकैत तो लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
आज का राशिफल
X