ताज़ा खबर
 

किसी को मारने के लिए अक्षय कुमार ने निकाला है यह अनोखा तरीका, देखें वीडियो

अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने जूते सूंघते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने शूटिंग के सेट्स पर आजमाया दादी मां का नुस्खा।

अक्षय कुमार को कॉमेडी और भावनाओं का किंग कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। अगर वो बेहद ही मेलोड्रामा वाले सीन करते हैं तो उसमें भी वो अपना सिग्नेचर पंच डालना नहीं भूलते। वहीं कॉ़मिक किरदारों में वो इस तरह से जान डाल देते हैं कि दर्शक अपनी कुर्सियों से हंसते- हंसते गिर पड़ते हैं। इस साल अक्षय ने बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत रिजल्ट दिया। उनकी सभी फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया। एयरलिफ्ट, रुस्तम, हाउसफुल 3 जैसी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में सफल रहीं। फिलहाल खिलाड़ी कुमार टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2 जून को रिलीज होगी, लेकिन एक्टर अभी से दर्शकों को इसके बारे में सोचने पर मजबूर कर रहे हैं। शूटिंग के बीच की फोटोज और वीडियोज पोस्ट करके वो फिल्म के प्रति दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं।

अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने जूते सूंघते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर भी इस वीडियो को शेयर किया है। इससे पहले कि आप इसके बारे में कुछ गलत सोचें हम आपको बता दें कि एक्टर के पास ऐसा करने का एक कारण है। वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- किसी ने मुझे बताया कि टी बैग रखने से जूते की बदबू चली जाती है लेकिन उसके बाद मेरे साथ यह हुआ।

इस वीडियो को देखने के बाद आपको दादी मां के नुस्खे याद आ गए होंगे। जिनमें वो जूतों के अंदर टी- बैग रखकर उससे बदबू भगाने के बारे में बताया करती थी। वैसे अक्षय सेट्स पर प्रैंक करते रहते हैं। टॉयलेट- एक प्रेम कथा में एक्टर के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेगर ने बताया कि उनके साथ काम करना काफी शानदार है। वो सेट पर काफी फनी रहते हैं। वो एक पूरे एंटरटेनर हैं। इतने विनम्र, धरती से जुड़े हुए और काम के प्रति फोकस्ड हैं।

बता दें कि नया साल नज़दीक है और अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फनी बोन्स) की जोड़ी केप टाउन में नया साल सेलेब्रेट करने की तैयारी में हैं। फैमिली सेंट्रिक अक्षय कुमार बिजी शेड्यूल होने के बावजूद अपने परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हम इससे पहले भी उन्हें फैमिली के साथ अलग-अलग जगहों पर छुट्टियां मनाते देखते रहे हैं।

आमिर खान को स्नैपडील से हटाने के पीछे भाजपा के IT सेल का हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App