ताज़ा खबर
 

Akshay Kumar पर लगा मराठी संस्कृति पर हमला करने का आरोप, Good Newwz एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज

Akshay Kumar:आरोप है कि अक्षय ने इस ऐड को बना कर छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान किया है और शिवाजी महाराज के फॉलोअर्स को आहत किया है। इस खबर की पुष्टि एनआई ने अपने ट्वीट के जरिए की है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार

Akshay Kumar: अक्षय कुमार के एक विज्ञापन का कड़ा विरोध किया जा रहा है। ये विरोध छत्रपति शिवाजी महाराज के फॉलोअर्सकर रह हैं। इससे अक्षय कुमार मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। इस मामले में अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। आरोप है कि अक्षय ने इस ऐड को बना कर छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान किया है और शिवाजी महाराज के फॉलोअर्स को आहत किया है। इस खबर की पुष्टि एनआई ने अपने ट्वीट के जरिए की है।

ट्वीट में लिखा है- ‘अक्षय कुमार के खिलाफ दो लोगों ने वर्ली पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि अक्षय ने मराठी कल्चर और छत्रपति शिवाजी महाराजके लोगों को हानि और दुख पहुंचाया है।’बता दें, यह ऐड वॉशिंग पाउडर का था जिसमें अक्षय कुमार सफेद कपड़े पहनप कर नाचते और कपड़े धोते नजर आए थे।

इस विज्ञापन में दिखाया गया हैं कि अक्षय लंबा सफेद कुर्ता पहन कर लड़ाई करके लौटे हैं और जश्न का ऐलान करते हैं। उसी वक्त एक महारानी आती है और कहती हैं कि कपडे़ इतने गंदे कर दिये आपने, हमें ही ये घिस-घिस कर धोने पड़ेंगे।

जवाब में अक्षय जो महाराज बने दिख रहे हैं, वह कहते हैं कि महाराज की सेना दुश्मनों को धोना जानती है तो कपडे़ भी धोना जानती है। उसके बाद अक्षय और सभी सैनिक कपडे़ धोने लगते है। ये देख कर लोग अक्षय से नाराज हो गये हैं।

Akshay kumar, Akshay kumar Advertisement Controversy, Akshay kumar good newwz, Akshay kumar advertise controversey, Akshay kumar latest news, Akshay kumar Upcoming movie, Akshay kumar news, Akshay kumar nirma advertisement, Akshay kumar box office king, Akshay kumar good newzz box offcie collection,Akshay kumar sooryavanshi कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे विज्ञापन में अक्षय कुमार

छत्रपति शिवाजी महाराज के ऊपर बने इस विज्ञापन को देख सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अक्षय कुमार पर लोग बुरी तरह से भड़कते दिख रहे हैं। शिवाजी प्रेमी इस विज्ञापन को देख कर बहुत नाराज हैं। ट्विटर पर ढेरों रिएक्शन सामने आ रहे हैं साथ ही #ApologizeAkshay ट्रेंड हो रहा है।

ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार को लेकर कह रहे हैं- ‘ऐड का गाना, एक्टिंग और डायलॉग सब कुछ मराठाओं का अपमान कर रहा है।’ एक यूजर कहता- ‘महान मराठाओं का ऐसा अपमान सहा नहीं जाएगा।’ तो किसी ने कहा- ‘मराठा संस्कृति का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chhapaak: फिर मुश्किल में दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’, लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने मेकर्स पर लिया लीगल एक्शन
2 Deepika Padukone JNU Visit: ‘छपाक’ एक्ट्रेस के JNU प्रोटेस्ट से लेकर ट्रोल और बॉयकॉट तक, जानिए Latest Updates
3 Chhapaak Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates: Chhapaak में ट्रैजेडी देख फैंस गमगीन, मालती की जिंदगी का सफर दीपिका फैंस को कर रहा इंस्पायर
ये पढ़ा क्या?
X