scorecardresearch

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार ने ‘हेराफेरी 3’ के लिए मांगे थे 90 करोड़ रुपये? फिल्मी गलियारों में ऐसी चर्चा

Hera Pheri 3 के शूट से पहले सुनील शेट्टी ने कहा है कि वो जल्द ही फैंस को फिल्म और अक्षय कुमार के बारे में अपडेट करेंगे।

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार ने ‘हेराफेरी 3’ के लिए मांगे थे 90 करोड़ रुपये? फिल्मी गलियारों में ऐसी चर्चा
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार। (Photo: PR Handout)

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘हेराफेरी-3’ (Hera Pheri-3) इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म का ऐलान हो गया है और साथ ही ये भी तय है कि अक्षय कुमार इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। एक्टर ने इसपर कहा था कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। लेकिन अब खबर आ रही है कि फीस को लेकर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता के बीच मतभेद हुए हैं, जिसके कारण अक्षय अब फिल्म में नहीं दिखेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें अक्षय कुमार में अभिनय करने के लिए मेकर्स ने 90 करोड़ रुपये मांगे थे, जिसके लिए मेकर्स नहीं माने और अक्षय ने फिल्म करने से मना किया। हालांकि अक्षय ने फिल्म न करने के पीछे कुछ और ही कारण बताया है।

बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है और जल्द ही शूटिंग शुरू की जाएगी। बीते कई दिनों से खबर आ रही थी अक्षय कुमार की जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन ‘राजू’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। लेकिन सुनील शेट्टी ने इस बात से इनकार कर दिया है।

उन्होंने बताया था कि कार्तिक आर्यन एक अलग किरदार निभाने वाले हैं। वहीं अक्षय कुमार के फिल्म में न होने की बात पर उन्होंने कहा,”मैं धरावी की शूट में व्यस्त था, तो ‘हेरा-फेरी 3’ के साथ क्या कुछ हुआ, मुझे इसके बारे में नहीं पता। मुझे प्रोड्यूसर से पूछना पड़ेगा। अक्षय और आपके बीच क्या हेरा फेरी हुई है? मुझे सच में नहीं पता क्या हो रहा है। मैं उन्हें 20 नवंबर को मिलूंगा। मैं उनसे बात करूंगा और पूछूंगा।” फिल्म में ओरिजिनल कास्ट को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा,”मैं बस ये चाहता हूं कि कोई हेरा फेरी न हो। लेकिन हेरा फेरी जरूर बने।”

क्या लौटने वाले हैं अक्षय कुमार?

हाल ही में सुनील ने कहा कि वो अक्षय इस फिल्म का हिस्सा नहीं है, इस बात से उन्हें झटका लगा था। जल्द ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते तक वो लोगों को अक्षय कुमार और हेरा फेरी 3 को लेकर अपडेट करेंगे। जिसके बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि अक्षय फिल्म में नजर आ सकते हैं।

अक्षय कुमार ने बताई थी ये वजह
हिंदुस्तान टाइम्स समिति में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था, ‘मुझे खुद अफसोस है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर स्क्रीन प्ले जैसी कई चीजों पर मैं सहमत नहीं था, इसीलिए खुद को अलग करना बेहतर समझा…’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 04:02:37 pm