ताज़ा खबर
 

पैसों की तंगी से परेशान प्रोड्यूसर की मदद को आए अक्षय कुमार, उठाएंगे किडनी ट्रांस प्लांट का खर्च

अक्षय कुमार को फिल्म निर्माता के बारे में थोड़ी देर से जानकारी मिली है। इसकी वजह उनका जौली एलएलबी-2 की शूटिंग में बिजी होना है। लेकिन अब उन्होंने इस मामले को अपने हाथों में ले लिया है। ट्विटर पर एक फॉलोवर से मिली जानकारी के बाद अक्षय ने उसे ट्विट करके आश्वासन दिया।
Author नई दिल्ली | October 21, 2016 09:25 am
अभिनेता अक्षय कुमार।

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपने दयालु स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर वो समाजसेवा के लिए चंदा देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्माता रवि श्रीवास्तव के आगे मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने खिलाड़ी को करियर की पहली फिल्म द्वारपाल में काम करने का मौका दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता की किडनी खराब हो गई है और उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सख्त जरूरत है। हालांकि ये फिल्म अज्ञात कारणों की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने ही अक्षय को 1991 में आई फिल्म सौगंध में काम दिलाने में मदद की थी। पहले कभी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर नाम रहे श्रीवास्तव आज गरीबी में अपनी जिंदगी गुजारने के लिए मजबूर हैं। आज उनका ख्याल रखने वाला कोई नहीं है। उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है जबकि बेटी की शादी हो गई है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

अक्षय कुमार को फिल्म निर्माता के बारे में थोड़ी देर से जानकारी मिली है। इसकी वजह उनका जौली एलएलबी-2 की शूटिंग में बिजी होना है। लेकिन अब उन्होंने इस मामले को अपने हाथों में ले लिया है। ट्विटर पर एक फॉलोवर से मिली जानकारी के बाद अक्षय ने उसे ट्विट करके आश्वासन दिया। उन्होंने लिखा- हां सर, मेरी टीम उन तक पहुंच गई है…उनका ख्याल रखना शुरू किया जा चुका है। किडनी ट्रांसप्लांट में 15-17 लाख रुपए तक का खर्च आएगा। एक निर्माता के तौर पर 250 फिल्में बनाने वाले श्रीवास्तव ने कई मशहूर फिल्मों के पोस्टर भी बनाए हैं। इनमें सलमान खान की बीवी हो तो ऐसी, तेरी मेहरबानियां, हुकूमत, तहलका आदि शामिल हैं।

Read Also: उर्वशी रौतेला ने कहा मैं अक्षय कुमार का फीमेल वर्जन हूं, देखें उनकी खूबसूरत PICS

बता दें कि उरी हमले के बाद देश में बने माहौल पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने चिंता जताई है। अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने राष्‍ट्र के नाम संदेश दिया है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ”पिछले कुछ दिनों से एक बात मेरे जेहन में घूम रही है और मुझे यह कहना ही पड़ेगा। किसी को शर्मिंदा नहीं करना चाहता।” करीब 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय ने देशवासियों को बहस छोड़कर शहीदों के परिवारों के बारे में सोचने को कहा है। अक्षय कहते हैं, ”आज मैं आपसे एक स्‍टार या सेलिब्रिटी की तरह नहीं, एक आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं देख रहा हूं कि न्‍यूज में अपने ही देश के लोगों को अपने ही लोगों से बहस करते देख रहा हूं। कोई सर्जिकल स्‍ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है, कोई आर्टिस्‍टों को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई डर रहा है कि वार होगी या नहीं। अरे शर्म करो। अरे यार, ये सब बहस बाद में कर लेना पहले ये तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है। 19 जवान उरी टेरर अटैक में शहीद हो गए। 24 साल का जवान नितिन यादव बारामूला में शहीद हो गया। क्‍या उनकी फैमिलीज या शहीदों की फैमिलीज को इस बात की चिंता है कि कोई फिल्‍म रिलीज होगी या नहीं, क्‍या कोई आर्टिस्‍ट बैन होगा या नहीं। नहीं, उनको सिर्फ एक ही बात की चिंता है, वो है उनका भविष्‍य। और हमारी चिंता है कि उनका वर्तमान और भविष्‍य सही होना चाहिए। वो हैं तो आज मैं हूं, वो हैं तो आज आप हैं, वो नहीं तो हिंदुस्‍तान नहीं। जय हिंद।”

Read Also: सलमान खान और अक्षय कुमार को हुआ प्यार, जानिए किस पर हुए दोनों फिदा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.