ताज़ा खबर
 

वीडियो में देखें: ‘खिलाड़ी’ अक्षय का ‘गब्बर’ अंदाज़ लोगों कर गया दिवाना

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गब्‍बर इज बैक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार का यह ‘गब्बर’ अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। एक्शन ऑरिएंटड इस फिल्म में अक्षय जबरदस्त किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म में दिलचस्प […]

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गब्‍बर इज बैक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अक्षय कुमार का यह ‘गब्बर’ अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। एक्शन ऑरिएंटड इस फिल्म में अक्षय जबरदस्त किरदार निभाते नज़र आएंगे।

इस फिल्म में दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार हैं तो विलेन लेकिन वे हीरो का काम करते हैं जैसा कि इस फिल्म के पोस्टर पर भी लिखा गया था- ‘नाम विलेन का काम हीरो का’।

वीडियो में देखें: ‘खिलाड़ी’ अक्षय का ‘गब्बर’ अंदाज़…

आपको बता दें कि ‘गब्बर इज बैक’ 2002 में आई तमिल फिल्म ‘रमना’ की हिन्दी रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार समेत श्रुति हसन, सोनू सूद, प्रकाश राज मुख्य किरदारों में हैं। जबकि करीना कपूर औऱ चित्रागंदा सिंह कैमियो में नज़र आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App