ताज़ा खबर
 

वीडियोः अक्षय कुमार की तरह गाना गाने में छूट जाएंगे अच्छे-अच्छों के पसीने

फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। इसके चलते आज यानी 17 सिंतबर को पीएम के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म 'दूरदर्शन' पर प्रसारित की गई।

टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म की टेलीकास्ट से एक दिन पहले अक्की एक न्यूज ग्रुप के कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने रिंग डांस करके सभी को इंप्रेस कर दिया। (फोटो सोर्स: ट्विटर)

इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। फिल्म का टॉपिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित था और इसकी कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित थी। क्योंकि फिल्म सिनेमाघरों से उतर चुकी है तो जिन लोगों ने इस फिल्म का मजा अब तक नहीं लिया है उनके लिए आज इस फिल्म का मजा लेना खास मौका था। फिल्म की टेलीकास्ट से एक दिन पहले अक्की एक न्यूज ग्रुप के कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने रिंग डांस करके सभी को इंप्रेस कर दिया।

स्टेज पर अपने  चिर परिचित अंदाज में पहुंचे अक्षय कुमार ने अपनी कमर में रिंग पहन कर लगातार डांस करना जारी रखा और इसी दौरान वह अपनी फिल्म TEPK का गाना भी माइक पर गाते रहे। इस वीडियो को खुद अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में अक्षय किसी प्रोफेश्नल रिंग डांसर की तरह तकरीबन 44 सेकेंड तक रिंग डांस करते रहे। इस वीडियो को अब तक सैकड़ों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म 2.0 में जल्द ही वह पहली बार विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

टॉयलेट एक प्रेम कथा की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म में घर घर टॉयलेट बनाने और स्वच्छता के संदेश को बहुत ही कॉमिक अंदाज में पेश किया गया था।

 

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब कुमार गौरव ने मंदाकिनी को अपनी फिल्म की हीरोइन बनाने से कर दिया था इनकार
2 सुधर चुके क्रिमिनल्‍स को भी एक चांस तो मिलना चाहिए: फरहान अख्‍तर
3 दोबारा जेल जाने से डरते हैं संजय दत्त, बताया- कैद में हुए कौन से ‘खास अनुभव’
राशिफल
X