ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का केस, सुशांत केस से जोड़ा था अक्षय का नाम

यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर सुशांत सिंह राजपूत केस से अक्षय कुमार का नाम लिंक करते हुए झूठी खबर फैलाने का आरोप है। उन्होंने अक्षय कुमार पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने का आरोप लगाया था।

akshay kumar, rhea chakraborty, defamation caseअक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका मानहानि का केस

Akshay Kumar Filed Defemation Case: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी नाम के एक यूट्यूबर पर 500 करोड़ रुपए की मानहानि का केस किया है। दरअसल यूट्यूबर पर सुशांत सिंह राजपूत केस से अक्षय कुमार का नाम लिंक करते हुए झूठी खबर फैलाने का आरोप है । राशिद सिद्दीकी ने अक्षय पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने का आरोप लगाया था।

सुपरस्टार अक्षय द्वारा भेजे गए मानहानि के नोटिस में राशिद सिद्दीकी से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा गया है। इसके अलावा उन्होंने राशिद से यूट्यूब पर झूठी और बिना तथ्यों के आधार पर बनाई गईं वीडियो को भी हटाने के लिए कहा है। अगर सिद्दीकी ने तीन दिन में नोटिस पर अमल नहीं किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हो जाएगी।अक्षय से पहले भी यह यूट्यूबर कई सेलिब्रिटीज पर वी़डियो बना चुका है। इतना ही नहीं राशिद सिद्दीकी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे का नाम भी अपनी खबरोे में ले चुके हैं। मुंबई पुलिस राशिद सिद्दीकी के खिलाफ मानहानि सहित कई मुकदमे दर्ज कर चुकी हुए हैं।

पिछले दिनों राशिद को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था, 3 नवंबर, मंगलवार को मुंबई की एक कोर्ट ने उनको जांच में सहयोग देने की हिदायत देते हुए उन्हें जमानत दे दी थी। अपनी एक वीडियो में राशिद सिद्दीकी ने कहा था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत को ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ मिलने के बाद से खुश नहीं थे। इसके अलावा यूट्यूबर ने यह भी आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार ने  आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस से सीक्रेट मीटिंग रखी थी।

फिल्म के नाम को लेकर भी चर्चा में रहे अक्षय कुमार : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। उनकी फिल्म के नाम को लेकर भी बहुत विवाद हुआ था।  इसके बाद फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम तक बदलना पड़ा था। इस मामले में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म मेकर्स को कानूनी नोटिस भी भेजा था जिसमें फिल्म के शीर्षक को देवी लक्ष्मी के प्रति असम्मानजनक बताया गया था। बढ़ते विवाद के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की जगह ‘लक्ष्मी’ कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Box Office Report: थिएटर्स में स्वागत के बाद भी ‘सूरज पे मंगल भारी’, जानें कितनी रही अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ की टोटल कमाई
2 मुझे आपसे देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए- संबित पात्रा की बात पर राजदीप सरदेसाई ने द‍िया जवाब
3 Anupama: दिवाली पर जैसे-तैसे छिपी अनुपमा के पति की करामात, मां-बापूजी के सामने खुलने वाली है वनराज के नाजायज संबंध की पोल?
ये पढ़ा क्या?
X