scorecardresearch

Selfiee Motion Poster Out: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ का पहला मोशन पोस्ट आया सामने, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- शाहरुख खान…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म सेल्फी का पोस्टर सामने आ चुका है।

Selfiee Motion Poster Out: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ का पहला मोशन पोस्ट आया सामने, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- शाहरुख खान…
फिल्म सेल्फी का मोशन पोस्ट आया सामने (image: akshay kuamr twitter)

Selfiee Motion Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल 2022 में एक के बाद एक फिल्म रिलीज करने को लेकर सुर्खियों में रहें। उनकी कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक कमाई की तो कुछ बुरी तरह पिट गई। वहीं अभिनेता ने साल 2023 की शुरुआत होते ही नया प्रोजेक्ट अनाउंस कर दिया है।

अपनी अपकमिंग फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ नजर आएंगे। अक्षय कुमार की अगली फिल्म का नाम ‘सेल्फी'(Selfiee) है और इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की है। मोशन पोस्टर में इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में दिखाए दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि ‘फैन्स स्टार को बना सकते हैं तो उसे बिगाड़ भी सकते हैं। जानिए क्या होता है जब एक फैन अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है।’ फिल्म में सुपरस्टार का किरदार अक्षय कुमार निभा रहे हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी आमने सामने दिखाई दे रहे हैं।

भारी भीड़ है जिसे पुलिस रोकने की कोशिश में लगी है। अक्षय कुमार का एक बड़ा सा कटआउट लगा है। इसके अलावा एक लड़का टी शर्ट पहने खड़ा है, जिसमें लिखा है कि भोपाल विजय कुमार से प्यार करता है। बता दें कि अक्षय कुमार का फिल्म में नाम विजय कुमार है।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने सुकुमारन के पृथ्वीराज प्रोडक्शन व मैजिक फ्रेम्स के साथ मिलकर किया है। यह पहली बार है जब अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। यह मलयालम की सुपरहिट फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है।

पोस्टर पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

अक्षय कुमार के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। माधव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यह शाहरुख खान की फिल्म फैन का रिमेक है क्या भाईजी।’ नितिन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ओह गॉड,एक और रीमेक।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘जब बोला कि हेरा फेरी 3 करो हिट होगा,नहीं इनको तो पैसे कमाना है।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-01-2023 at 04:53:36 pm
अपडेट