ताज़ा खबर
 

सिर्फ 8500 रुपए के लिये Akshay Kumar ने किया ये स्टंट, पढिए Fact Story

Akshay Kumar: अक्षय की इस वीडियो को पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अक्षय कुमार लंदन की एक स्ट्रीट पर रॉड पर लटक कर स्टंट करते हैं। इस वीडियो को अब तक 990,246 लोग लाइक कर चुके हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar

Akshay Kumar : अक्षय कुमार हाल ही में लंदन की सड़कों पर एक स्टंट करते दिखाई दिए। खास बात ये रही कि अक्षय सिर्फ 100 पाउंड यानी 8500 रुपए के लिए इस स्टंट को करते नजर आए। अक्षय की इस वीडियो को पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अक्षय कुमार लंदन की एक स्ट्रीट पर रॉड पर लटक कर स्टंट करते हैं। इस वीडियो को अब तक 990,246 लोग लाइक कर चुके हैं।

अक्षय हॉलिडे पर लंदन पहुंचे हैं। परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे अक्षय ने इस दौरान स्ट्रीट पर इस एक्टिविटी के जरिए 100 पाउंड कमाने चाहे! दरअसल, यह एक चैलेंज था जहां पोल पर देर तक लटकने वाले व्यक्ति को 100 पॉउंड मिलना तय था। आपको याद होगा अक्षय की वह फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ जिसमें राजू बने अक्षय लोगों को 25 दिनों में पैसा डबल करने का कहकर ठगते हैं।

फैंस इस वीडियो को देख अक्षय की इस वीडयो को उनकी इस फिल्म के इस सीन से कंपेयर कर रहे हैं। ऐसे में अक्षय ने इस टास्क को पूरा किया या नहीं और किया तो क्या 100 पाउंड कमाए? इस बारे में तो पता नहीं लेकिन इससे अक्षय की रूटीन कसरत तो हो ही गई।

अक्षय की पत्नी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बस यहीं लटक गए हैं। फोर्ब्स लिस्ट को हिट करने से भी खुश नहीं हैं। अब बस वह 100 पाउंड क्विकली ऐसे कमाना चाहते हैं।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘घूंघट की ओठ में’ पर Sapna Choudhary ने लगाए गजब ठुमके, हरियाणवी गाने को देख फैंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन
2 Exclusive: khatron ke khiladi 10 में कंट्रोवर्सियल क्वीन की हो रही एंट्री, ये हैं सभी Contestant के नाम
3 New Song: ‘Sorry’, Neha Kakkar का नया गाना देख एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को लेकर बोल पड़े फैंस…