ताज़ा खबर
 

जब बेटी नितारा ने पापा अक्षय कुमार को मारी लात, गिरते-गिरते बचे, देखें वीडियो

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रहे हैं।

बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है।

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार में से एक हैं। उनके पास इस समय काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वो अपने काम की वजह से एक शहर से दूसरे शहर की यात्रा करते रहते हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक्टर एक फैमिलीमैन हैं। इसके अलावा वो एक ऐसे पिता हैं जिन्हें अपने बच्चों के साथ समय बिताना काफी भाता है। एक्टर अपने बच्चों को नियमित तौर पर दुनिया की सैर करवाते रहते हैं। अक्षय अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और बहुत रेयर अपने बच्चों आरव और नितारा की तस्वीर शेयर करते हैं। नितारा की ज्यादातर तस्वीरों में उनका चेहरा नजर नहीं आता है केवल पीठ नजर आती है।

हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नितारा झूला झूल रही है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्लो मोशन वीडियो में अक्षय झूले के मूवमेंट को मिस जज करते हैं। इसकी वजह से बेटी के पैर से उन्हें लात लग जाती है। इस वीडियो को एक्टर ने कैप्शन देते हुए लिखा है- डैडी का डे आउट जो गलत हो गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो खिलाड़ी कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेगर मुख्य भूमिका में हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में फंस गई है।

‪Daddy's day out gone wrong 😬🙈😂 #ParentLife ‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

राजस्थानी फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की पंच लाइन और विषय पर आपत्ति जताते हुए अदालत का रुख किया है। प्रतीक का कहना है कि यह पंचलाइन और विषय उनकी फिल्म ‘गुटरुं गुटर गूं’ से लिया गया है। इस मामले में प्रतीक ने प्लान सी स्टूडियोज के खिलाफ कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा सात जुलाई को ‘वॉयकॉम-18’ के खिलाफ भी जयपुर मेट्रोपोलिटन अदालत में मामला दर्ज किया गया था।

There's always a spring in my step when we are together 🙂 #FatherDaughterTime

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अदालत ने इस मामले में नोटिस जारी करते हुए 22 जुलाई तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा था। ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के निर्माताओं से जब आईएएनएस ने संपर्क कर इस संदर्भ में प्रतिक्रिया मांगने की कोशिश की, तो उन्होंने किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था। प्रतीक ने आईएएनएस से कहा था- “प्लान सी’ ने इसका निर्माण किया है और ‘वॉयकॉम-18’ निर्माता और प्रस्तोता के तौर पर काम कर रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App