ताज़ा खबर
 

सलमान खान की जगह अक्षय कुमार कर सकते हैं ‘दस का दम’ के नए सीजन को होस्ट

सलमान की जगह शो के होस्ट के लिए रणवीर सिंह सहित कई नामों पर विचार चल रहा था लेकिन अक्षय कुमार के शो को होस्ट करने की संभावनाएं ज्यादा लग रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 17:37 pm
सलमान और अक्षय दोनों लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। दोनों नें बॉलीवुड में ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘जानेमन’, ‘फगली’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

सोनी चैनल के मशहूर टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की लोकप्रियता ढलान पर है। सुनील-कपिल विवाद के बाद से शो अपना पुराना मुकाम हासिल करने के लिए लगातार संघर्ष कर रहा है। ऐसे में चैनल ने भी टीआरपी चार्ट में अपनी मजबूत वापसी के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं। हाल हीं में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के नए सीजन के साथ वापसी की घोषणा कर ही दी है। अब खबर है कि इसी चैनल के एक और हिट शो ‘दस का दम’ की वापसी पर भी काम चल रहा है। चूंकि सलमान खान कलर्स चैनल के टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन को भी होस्ट कर रहे हैं इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी जगह ‘दस का दम’ को होस्ट करने के लिए किसी दूसरे नाम पर विचार चल रहा है और यह नाम और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक दो सुपरस्टार्स के बीच वार अब बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ड्राइंग रुम के टीवी सेट्स पर होगा क्योंकि मशहूर टीवी शो ‘दस का दम’ को होस्ट करने के लिए चैनल नें सलमान खान की जगह अक्षय कुमार को लेने का मन बनाया है। इस सीजन के लिए चैनल किसी नए चेहरे की तलाश में था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सलमान खान के फीस और डेट्स जैसे मसलों की वजह से अक्षय कुमार टीवी शो ‘दस का दम’ को होस्ट कर सकते हैं। सोनीटीवी अभी ‘दस का दम’ के नए सीजन को लांच करने को लेकर असमंजस में है। सलमान की जगह शो के होस्ट के लिए रणवीर सिंह सहित कई नामों पर विचार चल रहा था लेकिन अक्षय कुमार के शो को होस्ट करने की संभावनाएं ज्यादा लग रही हैं।

बात बड़े पर्दे की करें तो दोनों स्टार्स अपनी अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। सलमान खान जहां अपनी अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं वहीं अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का पोस्टर जारी किया है। सलमान और अक्षय दोनों लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। दोनों नें बॉलीवुड में ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘जानेमन’, ‘फगली’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

अक्षय भी सलमान खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली एक फिल्म में लीड रोल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि अभी कुछ भी तय नहीं है, लेकिन अगर अक्षय के शो को होस्ट करने की खबर सही हो जाती है तो निश्चित रुप से यह अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App