ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने शुरू की पैड मैन की शूटिंग, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मुरुगननथम को मनाना आसान नहीं था। मुरुगननथम ने करीब डेढ़ साल के इंतजार के बाद दोनों फिल्म बनाने के लिए राइट्स दिए।

पैड मैन अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपकमिंग फिल्म ‘पैड मैन’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की बतौर प्रोड्यूसर यह पहली फिल्म है। अक्षय ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “नई यात्रा से उत्साहित, पत्नी के साथ ‘पैड मैन’ का पहला दिन। आर. बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए आपके प्यार और शुभकामनाओं की हमेशा जरूरत है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार ट्विंकल का हाथ पकड़े हुए हैं और दोनों ने पानी की तरफ अपना चेहरा किया हुआ है। वहीं टिवंकल ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा और ‘पैड मैन’ शुरू।

पैड मैन अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं। मुरुगननथम महिलाओं को सस्ता सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने के लिए जाने जाते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इंदौर के पास एक गांव में होगी। पैड मैन में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएंगी। सोनम ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की थी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मुरुगननथम को मनाना आसान नहीं था। मुरुगननथम ने करीब डेढ़ साल के इंतजार के बाद दोनों फिल्म बनाने के लिए राइट्स दिए। मुरुगननथम ने टब्लॉयड को बताया कि यह उन फिल्मों में से नहीं हैं जो एक या फिर एक सप्ताह में बन जाए। मुरुगननथम ने बताया कि ट्विंकल ने इस फिल्म के राइट्स के लिए उनका काफी पीछा किया है। वह मेरे हर कदम को देखकर रही थीं।

ट्विंकल उन तक किसी भी कीमत तक पहुंचना चाहती थीं। फाइनली वह मुझे लंदन में मिली। मेरे दोस्तों ने पूछा कि ट्विंकल खन्ना तुम से क्यों मिलना चाहती है, तब उन्हें पता चला कि वह राजेश खन्ना की बेटी हैं। इसके बाद उन्होंने ट्विंकल को बताया कि अक्षय कुमार भी पिछले काफी समय से उनसे फिल्म के राइट्स हासिल करने की ​कोशिश कर रहे हैं। तब ट्विंकल हंसी और उन्होंने मुरुगननथम को बताया वो उनके पति हैं।

 

वीडियो: TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App