ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार बने ‘जान बचाओ’ अभियान के एम्बेसडर

अपने फिटनेस मंत्र के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार को 'जान बचाओ' स्वास्थ्य अभियान के एम्बेसडर के रूप में उतारा गया है। भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला ने अक्षय के साथ बृहन्मुंबई नगर निगम (एमसीजीएम) के स्वास्थ्य एम्बेसडर के रूप में करार किया है।

Author नई दिल्ली | October 25, 2016 4:04 PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

अपने फिटनेस मंत्र के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार को ‘जान बचाओ’ स्वास्थ्य अभियान के एम्बेसडर के रूप में उतारा गया है। भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ भामला ने अक्षय के साथ बृहन्मुंबई नगर निगम (एमसीजीएम) के स्वास्थ्य एम्बेसडर के रूप में करार किया है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अभियान एमसीजीएम और फाउंडेशन की एक अनोखी पहल है। इस अभियान का शुभारंभ बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस करेंगे। ‘लगे रहो मुन्ना भाई’,’थ्री ईडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हिरानी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। हिरानी ने कहा, “यह एक बड़ा कदम है और हम खुश हैं कि इसमें अक्षय जैसा चेहरा है। यह विचार सुस्त जीवनशैली को छोड़ने और देर होने से पहले खुद को बचाने के लिए है। हमने इस वीडियो को बनाने का आनंद लिया।” उल्लेखनीय है कि बिल मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के साथ ‘टीबी हारेगा देश जीतेगा’ अभियान में महानायक अमिताभ बच्चन को शामिल किया गया था।

बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो”

बता दें कि देश में इस समय देशभक्ति को लेकर विवाद जारी है। जिसमें हर कोई खुद को सबसे बड़ा देशभक्त साबित करने में लगा हुआ है। इ्सी शोर-शराबे के बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार ने देश की सेवा में तैनात सैनिकों के लिए एक संदेश भेजा है। ये वीडियो मैसेज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहाफ पर बनाया गया है। अक्षय, आमिर और सलमान ने सोशल मीडिया पर सैनिकों के प्रति आदर दिखाते हुए दिल को छू लेने वाले मैसेज पोस्ट किए हैं। इसमें बताया गया है कि किस तरह सैनिक हमारी सेवा करते हुए कई परेशानियों से गुजरते हैं।

Read Also: अक्षय कुमार और आमिर खान के सैनिकों को दिए इस मैसेज से आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा- हमारे सैनिकों की वजह से हम अपने परिवार के साथ दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर सकते हैं। तुम हमें हमेशा सुरक्षित रखते हो। मेरे प्यारे सैनिक भाईयों, मेरे और पूरे देश की तरफ से आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। इस मौके पर एक्टर ने लोगों से दीवाली के अवसर पर लोगों से सैनिकों को स्पेशल मैसेज भेजने की अपील की है।

Read Also: पैसों की तंगी से परेशान प्रोड्यूसर की मदद को आए अक्षय कुमार, उठाएंगे किडनी ट्रांस प्लांट का खर्च

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X