अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को मारा मुक्‍का, VIDEO वायरल होने के बाद एक्‍टर ने मांगी माफी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को मारा मुक्‍का, VIDEO वायरल होने के बाद एक्‍टर ने मांगी माफी

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने उस फैन से माफी मांगी है, जिसे उनके बॉडीगार्ड ने मारा था।

ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप 10 स्टार्स में 6वें नंबर पर हैं अक्षय कुमार जिनकी आने वाले वक्त में हमें तीन फिल्में जॉली एलएलबी-2 गोल्ड और टॉयलेट एक प्रेम कथा देखने को मिलेंगी। हालांकि फॉलोअर्स की बात करें तो 6वी और 7वीं पोजीशन के लिए अक्षय की ऋतिक रोशन से ट्विटर वॉर चलती रहती है। ऋतिक को जहां 15,578,327 लोग फॉलो करते हैं वहीं अक्षय को 15,328,256 लोग फॉलो करते हैं।

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने उस फैन से माफी मांगी है, जिसे उनके बॉडीगार्ड ने मारा था। यह फैन अक्षय के साथ सेल्‍फी खींचने की कोशिश कर रहा था। अक्षय ने टि्वटर पर अपनी सफाई दी। उन्‍होंने इस घटना पर निराशा जताई। अक्षय ने कहा कि उन्‍होंने उस बॉडीगार्ड के खिलाफ कड़ा एक्‍शन लिया है।

अक्षय ने टि्वटर पर लिखा, ”उस दिन जो कुछ भी हुआ, वो दुर्भाग्‍यपूर्ण और गैरजरूरी था। मैं एयरपोर्ट पर था मैंने कुछ शोर सुना और पीछे मुड़कर देखा। लेकिन तब मुझे कुछ बुरा महसूस नहीं हुआ और मैं आगे बढ़ गया। मुझे बाद में यह बात पता चली की मेरे बॉडीगार्ड ने मेरे फैन को मुक्का मारा है। इस बात मैंने अपनो बॉडीगार्ड को कड़ी चेतावनी दी है। और दुबारे ऐसा नहीं करने की हिदायत भी दी है। मैं उस फैन से माफी मांगता हूं। मैं हमेशा अपने फैंस को हमेशा सबसे ऊपर रखता हूं और ऐसे हादसे हमेशा दुख देते हैं। मुझे पूरा भरोसा है भविष्य में ऐसी घटना दुबारे नहीं होगी।” अक्षय जल्द ही साजिद खान के निर्देशन में बनी हाउसफुल 3 में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App