ताज़ा खबर
 

जब ब्रेकअप होने के बाद अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने धड़कन में किया था काम, सुपरहिट रही फिल्म

2000 में आई धड़कन फिल्म तो आपको याद ही होगा। सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने इस फिल्म में अपने जबर्दस्त अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। 11 अगस्त यानी कि कल इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल हो गए। ये अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

ये अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। (इंडियन एक्सप्रेस)

2000 में आई धड़कन फिल्म तो आपको याद ही होगा। सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने इस फिल्म में अपने जबर्दस्त अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। 11 अगस्त यानी कि कल इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल हो गए। ये अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। हालांकि सुनील शेट्टी को इस फिल्म में विलेन की बेहतरीन भूमिका निभाने के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। लेकिन फिल्म में अक्षय ने भी दमदार एक्टिंग कर अपने फैंस की खूब वाहवाही लूटी। उन दिनों इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी इसके पीछे एक वजह यह भी थी कि इस फिल्म से पहले ही अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप हो चुका था और दोनों ने अपने करियर और इमेज को बचाने के लिए ये फिल्म की थी।

इस फिल्म के रिलीज के कुछ ही महीनों बाद फरवरी 2001 में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शादी कर ली थी। उस समय शिल्प शेट्टी और अक्षय कुमार को फैंस एक साथ देखना चाहते थे। इन दोनों से जुड़ी कोई भी खबर खूब सुर्खियां बटोरती थी। इस फिल्म की एक और सबसे बड़ी खासियत थी सुनील शेट्टी का कैरेक्टर। जिस तरह का किरदार उन्होंने इस फिल्म में निभाया था वो इसके लिए नहीं जाने जाते थे। इसके बावजूद उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया और फैंस की उम्मीदों पर खड़े उतरें।

1995-96 में डायरेक्टर इस फिल्म को बनाना चाहते थे लेकिन तब बात नहीं बन सकी। सुनील शेट्टी से पहले अनिल कपूर को देव का रोल ऑफर किया गया था लेकिन फिल्म लेट होने की वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। वहीं शिल्पा की जगह सुष्मिता सेन डायरेक्टर की पहली पसंद थी। इस फिल्म में पहले महिमा चौधरी का कैरेक्टर नहीं था लेकिन बाद में इसे स्क्रिप्ट में जोड़ा गया था। जो भी हो इन तीनों की ये फिल्म आज भी दर्शक नहीं भूले हैं और वह इसके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंकिता लोखंडे ने शुरू की ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी ‘ की शूटिंग, जानिए क्या होगा किरदार
2 Toilet Ek Prem Katha Collection: आंकड़े बता रहे कि लोगों को कितनी पसंद आई फिल्म
3 मेलबर्न IFFM 2017 में बेटी अराध्या संग ऐश्वर्या राय बच्चन ने फहराया तिरंगा
ये पढ़ा क्या?
X