Akshay Kumar and Rajnikanth Movie Two Point Zero Latest Poster Release, Shirts and Blazer Seems like Electronic Chip - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

2.0 से सुपरस्टार रजनीकांत का नया पोस्टर रिलीज, रोबोट वाले लुक में लग रहे काफी हैंडसम

फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उनके किरदार के कई शेड्स इस फिल्म के अंदर देखने को मिलेंगे।

Author नई दिल्ली | November 4, 2017 4:53 PM
सुपरस्टार रजनीकांत इस फिल्म में चिट्टी का किरदार निभाते नजर आएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म 2.0 का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में रजनीकांत को दिखाया गया है। पोस्टर में जो चीज देखने वाली है वह है रजनीकांत की ड्रेस रजनी ने लाल रंग की शर्ट औऱ सिल्वर कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। दोनों पर ही किसी इलैक्टॉनिक चिप जैसी डिजाइन बनी हुई है। उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है जो उन्हें बिलकुल रोबोट जैसा लुक दे रहा है। फिल्म के अब तक कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फुल फ्रेम में रजनीकांत का यह पहला पोस्टर है जो काफी कलरफुल और अट्रैक्टिव है। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का म्यूजिक अबू धाबी में रिलीज किया गया है।

फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उनके किरदार के कई शेड्स इस फिल्म के अंदर देखने को मिलेंगे। हालांकि लीड विलेन का किरदार आखिर में उन्ही का है। निर्देशक शंकर का कहना है कि फैंस को फिल्म में अक्की की एक नई साइड देखने को मिलेगी। फिल्म में रजनीकांत और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले रजनीकांत और एमी का एक पोस्टर सामने आया था। जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे।

बता दें कि फिल्म के सिर्फ म्यूजिक लॉन्च में मेकर्स ने तकरीबन 40 करोड़ रुपए का खर्च किए हैं। 2.0 फिल्म का ओवरऑल प्रमोशन और मार्केटिंग का खर्च तकरीबन 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले अब तक तकरीबन 6 पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म का आठवां पोस्टर है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App