ताज़ा खबर
 

जानिए कैसे रिलीज से पहले ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने कमाए 110 करोड़ रुपए

जी नेटवर्क ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 110 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। 400 करोड़ की लागत से बन रही इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं।

फिल्म का प्रमोशन बजट भी इसके मेकिंग बजट जितना ही विशाल है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स सिर्फ इसके प्रमोशन पर 150 करोड़ रुपए खर्च करेंगे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 के सैटेलाइट राइट्स जी नेटवर्क ने खरीद लिए हैं। यानि सिनेमाघरों से उतरने के बाद यह फिल्म जी नेटवर्क के किसी टीवी चैनल पर प्रसारित की जाएगी। जी नेटवर्क ने यह राइट्स 110 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। 400 करोड़ की लागत से बन रही इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे और रजनीकांत लीड हीरो होंगे। फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही थी लेकिन वीएफएक्स वर्क में हुई देरी के चलते इसे आगे खिसकाना पड़ा। हाल ही में आई जानकारियों के मुताबिक फिल्म अपनी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। जहां तक फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स का सवाल है तो बता दें कि द ग्लोबल सिनेमा ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लिए खरीद लिए थे।

फिल्म का प्रमोशन बजट भी इसके मेकिंग बजट जितना ही विशाल है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स सिर्फ इसके प्रमोशन पर 150 करोड़ रुपए खर्च करेंगे। प्रमोशन के लिए एक 100 फुट का हॉट एयर बलून उड़ाया जाएगा जिस पर अक्षय कुमार और रजनीकांत की विशाल तस्वीरें लगाई जाएंगी। यह बलून लंदन, दुबई और ऑस्ट्रेलिया के तमाम शहरों पर होता हुआ जाएगा। एस.शंकर निर्देशित यह फिल्म 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगा और इसमें ए.आर. रहमान संगीत देंगे। यह फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी लेकिन देखना यह होगा कि क्या यह कमाई के मामले में अब फिल्म बाहुबली द कनक्लूजन के बिजनेस को टक्कर दे पाएगी। फिल्म के बजट के हिसाब से ही फिल्म के बिजनेस से ही एक्सपेक्टेशन ज्यादा हैं।

जहां एक तरफ पूरी दुनिया रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन स्टारर 2.0 की रिलीज का इंतजार कर रही है वहीं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। सूत्रों का कहना है कि रजनीकांत और एमी जैक्सन फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग करेंगे। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- रजनीकांत और एमी जैक्सन 2.0 के एक पैप्पी नंबर की शूटिंग कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
2 गोविंदा जिनके हैं ‘सबसे बड़े’ फैन, पत्नी को तोहफे में दिया था उसी एक्टर का फोटो
3 बरेली की बर्फी न्यू पोस्टरः किसके इंतिजार में हैं आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव?
यह पढ़ा क्या?
X