ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म 2.0 की रिलीज डेट फाइनल, बाहुबली के साथ है ‘स्पेशल कनेक्शन’

फिल्म की रिलीज डेट पहले दिवाली पर बताई जा रही थी और इसके बाद बताया गया कि इसे 2018 के गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि रिलीज डेट को आगे खिसकाए जाते रहना जारी रखा गया।

Author नई दिल्ली | Published on: December 3, 2017 1:21 PM
2.0 के नए पोस्टर में डरावने लग रहे हैं अक्षय कुमार।

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 की फाइनल रिलीज डेट जारी कर दी गई है। खास बात यह भी है कि इसकी रिलीज डेट का एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली के साथ एक स्पेशल कनेक्शन भी है। यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। एस. शंकर निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी की है। तरण ने लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः 2.0 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने जा रही है… फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम रोल में हैं… निर्देशन शंकर कर रहे हैं।

मालूम हो कि फिल्म की रिलीज डेट पहले दिवाली पर बताई जा रही थी और इसके बाद बताया गया कि इसे 2018 के गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि रिलीज डेट को आगे खिसकाए जाते रहना जारी रखा गया और अब फाइनली यह बताया गया है कि इसे 27 अप्रैल को मेगा लेवल पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म के प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली के साथ एक स्पेशल कनेक्शन है। बाहुबली-2 को 28 अप्रैल को देश भर की 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। क्या आप जानते हैं कि 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है? इसका बजट तकरीबन 400 करोड़ रुपए हैं जो कि अपने आप में बड़ी बात है।

बाहुबली-2 की तुलना में 2.0 को तकरीबन 500 ज्यादा स्क्रीन्स दिए जाएंगे। खबरों के मुताबिक बाहुबली-2 को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के सिर्फ प्रमोशन पर ही 150 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Firangi Box Office Collection Day 2: कपिल शर्मा की फिल्म के बिजनेस में आ रहा उछाल, बेहतर हो सकता है प्रदर्शन
2 ‘पद्मावती’ का विरोध करने वालों के लिए शाहिद कपूर ने कही यह बड़ी बात, भंसाली को किया सपोर्ट
3 पद्मावती के साथ हुआ भेदभाव!, फुकरे रिटर्न्स को महज 12 दिनों में मिला सर्टिफिकेट