ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 के बाद अब एस. शंकर की फिल्म 2.0 दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हो रही है।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 11:59 am
फिल्म का प्रमोशन बजट भी इसके मेकिंग बजट जितना ही विशाल है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स सिर्फ इसके प्रमोशन पर 150 करोड़ रुपए खर्च करेंगे।

एस.एस. राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 के बाद अब एस. शंकर की फिल्म 2.0 दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हो रही है। बाहुबली-2 ने जहां भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया है वहीं 2.0 भी कई मामले में पीछे रहने वाली नहीं है। 2.0 राजामौली की फिल्म द्वारा बनाए गए कीर्तिमानों को और आगे ले जाने के लिए तैयार हो रही है। जानकारी के मुताबिक यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। हालांकि इस कतार में अभी बी.आर. शेट्टी के प्रोडक्शन से बन रही महाभारत भी है जिसका बजट तकरीबन 1000 करोड़ रुपए होगा लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर इस फिल्म के थिएटर राइट्स 80 करोड़ रुपए में बिके हैं।

इतना ही नहीं फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी-टीवी ने 110 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। तो इस तरह अभी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की कुल कमाई 190 करोड़ रुपए हो चुकी है। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा ऐमी जैक्सन भी नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, और फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। मालूम हो कि यह फिल्म अगले साल दिवाली के आस-पास रिलीज होगी।

मालूम हो कि पहले 2.0 आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन के साथ रिलीज होने जा रही थी। अब सिर्फ सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन ही दीवाली पर रिलीज होंगी। तरण ने लिखा- 2.0 के 25 जनवरी 2018 तक आगे खिसकाए जाने के साथ ही अब आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और अजय देवगन की गोलमाल अगेन के दीवाली पर क्लैश होगी। मालूम हो कि ‘2.0’ की पूरी शूटिंग भारत में हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App