ताज़ा खबर
 

सामने आया रजनी 2.0 का मेकिंग वीडियो, देखिए कैसे शूट हुए हैरान कर देने वाले सीन

फिल्म 2.0 का एक मेकिंग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एमी जेक्सन नजर आ रही हैं। वीडियो में एमी रोबोट की तरह ड्रेस-अप हो रखी हैं।

फिल्म 2.0 की शूटिंग वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉर्ट

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार मिलकर दर्शकों के लिए 2.0 लेकर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट तक का दर्शक वर्ग द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के बाद सामने आया फिल्म का टीजर।  रजनीकांत और अक्षय कुमार को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब दर्शकों को फिल्म 2.0 का टीजर भी खूब भाया। फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

अब फिल्म 2.0 का एक मेकिंग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस एमी जेक्सन नजर आ रही हैं। वीडियो में एमी रोबोट की तरह ड्रेस-अप हो रखी हैं। वहीं वीडियो में रजनीकांत भी नजर आ रहे हैं। एमी ने रेड रोबोटिक ड्रेस पहना है वहीं रजनीकांत ब्लैक रोबोटिक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। एमी तो रोबोट की तरह मूवमेंट करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। देखें वीडियो में किस तरह से फिल्म की शूटिंग को अंजाम दिया जा रहा है और कैसे फिल्म के मुश्किल से मुश्किल सीन्स को शूट किया जा रहा है।

इस फिल्म को पूरी तरह से 3 डी कैमरों के साथ शूट किया गया है। मेकिंग वीडियो में भी देखा जा सकता है सेट पर सभी ने लगभग 3 डी इफेक्टस को देखने के लिए चश्मे लगाए हुए हैं। वहीं टीवी और कंप्यूटर में चलती रील भी 3 डी इफेक्ट्स होने की वजह से धुंधली नजर आ रही है। बता दें, रजनीकांत और अक्षय की फिल्म की रिलीज डेट में काफी देरी हुई।

इसके पीछे की वजह रही कि फिल्म में वीएफएक्स वर्क पूरा नहीं हुआ था। हालांकि अभी भी फिल्म में कई जगह स्पेशल इफेक्ट्स में काम किया जा रहा है। यह फिल्म साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में ए.आर रहमान ने अपना संगीत दिया है। आपको बताते चलें इस फिल्म को करीब 450 करोड़ के बजट में निपटाया गया है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App