ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के साथ अनुपम खेर ने 20वीं फिल्म का मनाया जश्न

मेरे अब तक के करियर में मुझे भी उनका प्यार व मार्गदर्शन मिला। आगे भी आपका स्नेह बना रहे।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 15:42 pm
फिल्म का प्रीक्वल जल्द ही नाम शबाना टाइटल से रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने अनुपम खेर के साथ एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है जिसमें अक्की और अनुपम के अलावा मनोज बाजपेई, डैनी और बाकी टीम नजर आ रही है।

फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेता अक्षय कुमार की एक साथ 20वीं फिल्म है। खिलाड़ी स्टार ने उन्हें प्यार व मार्गदर्शन देने के लिए दिग्गज अभिनेता को धन्यवाद किया। अनुपम ने अक्षय और भूमि पेडनेकर के साथ केक काटते हुए बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इसके कैप्शन में अनुपम ने लिखा, “फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ मेरी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक साथ 20वीं फिल्म है। इस खुशी में सेट पर मनाए गए जश्न की एक झलक।” अक्षय ने अपनी और अनुपम की एक फोटो ट्वीट की, जिसमें दोनों हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “इस व्यक्ति ने बहुतों को प्यार व मार्गदर्शन दिया। मेरे अब तक के करियर में मुझे भी उनका प्यार व मार्गदर्शन मिला। आगे भी आपका स्नेह बना रहे। आपके लिए ढेर सारा प्यार व प्रार्थनाएं अनुपम खेर जी।”

दोनों अभिनेताओं ने एक साथ कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘द शौकींस’, ‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’, ‘देसी बॉयज’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ विश्वभर में दो जून, 2017 को रिलीज होगी। यह व्यंग्य के साथ पेश की गई एक प्रेम कहानी है। इसके निर्देशक श्री नारायण सिंह हैं। इस फिल्म का निर्माण अरुण भाटिया, प्लान सी स्टूडियोज और अबुंदंतिया ने किया है। इसे वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर और कारीअर्ज एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है।

 

बता दें कि हिट कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी के राजू और श्याम की जोड़ी वापस आने वाली है। जी हां आपको एक बार फिर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को साथ देखने का मौका मिलने वाला है। इससे पहले दोनों हेरा फेरी और हेरा फेरी 2 में साथ नजर आए थे। कम बजट में बनी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। परेश रावल के साथ मिलकर इन दोनों स्टार्स ने पर्दे पर जो कमाल दिखाया था। उसकी आज तक तारीफ की जाती है। पहले कहा जा रहा था कि हेरा फेरी सीरीज की तीसरी फिल्म हेरा फेरी 3 अब बंद हो गई है। लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उनके एक बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाना है।

‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5: ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- ‘मेरी मां अक्षय को गे समझती थी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.