ताज़ा खबर
 

‘छत्रपति शिवाजी वंशज का अपमान है ये’, Akshay Kumar के विज्ञापन को देख भड़के फैंस, करने लगे रिएक्ट

Akshay kumar advertisement Controversy: वाशिंग पाउडर के इस ऐड को देख कर लोगों नें उन पर महाराजा छत्रपति शिवाजी का अपमान करने का आरोप लगाया।

कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे विज्ञापन में अक्षय कुमार

Akshay kumar advertisement Controversy: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का एक विज्ञापन इस वक्त खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे इस विज्ञापन (वीडियो) में अक्षय कुमार कपड़े धोते और नाचते दिख रहे हैं। वाशिंग पाउडर के इस ऐड को देख कर लोगों नें उन पर महाराजा छत्रपति शिवाजी का अपमान करने का आरोप लगाया है।

दरअसल इस विज्ञापन में दिखाया गया हैं कि अक्षय लड़ाई करके लौटे हैं और जश्न का ऐलान करते हैं। उसी वक्त एक महारानी कहती हैं कपडे़ इतने गंदे कर दिये, हमें ही ये घिस- घिस कर धोने पड़ेंगे। जवाब में अक्षय जो महाराज बने दिख रहे हैं, वो कहते हैं कि महाराज की सेना दुश्मनों को धोना जानती है तो कपडे़ भी धोना जानती है। उसके बाद अक्षय और सभी सैनिक कपडे़ धोने लगते है। ये देख कर लोग अक्षय से नाराज हो गये हैं।

महाराज शिवाजी के ऊपर बने इस विज्ञापन से शिवाजी प्रेमी बहुत नाराज़ है और ट्विटर पर #ApologizeAkshay ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार पर भड़कते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है- ‘ऐड का गाना, एक्टिंग और डायलॉग सब कुछ मराठाओं का अपमान कर रहा है।’एक यूजर कहता- ‘महान मराठाओं का ऐसा अपमान सहा नहीं जाएगा।’ तो किसी ने कहा- ‘मराठा संस्कृति का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान’

बता दें कि शिवाजी और उनकी हजारों की सेना ने अपनी जानें गंवा कर मराठा साम्राज्य की दुश्मनों रक्षा की थी। ऐसे में महाराष्ट्र में लोग शिवाजी महाराज को पूजते तक हैं। ये पहला मौका नहीं है जब फिल्मों के अलावा किसी विवाद में फंसे हैं। इससे पहले अक्षय का अपनी फिल्मों की कई एक्ट्रेसिस के साथ लिंकअप की खबरें आती रही हैं। जिनमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा जैसी सिलेब्स का नाम शामिल है।

फिलहाल अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, पिछले साल आई उनकी चारों फिल्में, केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4,और गुड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं ब्रांड वेल्यू की बात करें तो अक्षय इस मामले में भी अपने सहयोगी एक्टर्स पर भारी पड़ते नजर आते हैं और वो पिछले साल तीनों खान सहित सभी एक्टर्स पर भारी पड़े थे।

वहीं अक्षय इस साल की शुरुआता भी धमाकेदार करने वाले हैं, वो रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म सूर्यवंशी जिसमें वो पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं, के अलावा लक्ष्मी बॉम्ब सहित पृथ्वीराज में नजर आयेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘ऊटपटांग फोटो डालना बंद करो, JNU पर मुंह खोलो..’ Sonakshi Sinha की तस्वीर देख भड़के लोग
2 ‘रंगोली का एसिड अटैक..’ दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने Kangana Ranaut को याद दिलाया पुराना दर्द
3 Chhapaak Controversy: मेघना गुलजार बोलीं- पैसे ऐंठने के लिए कहानी पर हो रहा दावा, सच्ची घटनाओं का कॉपीराइट नहीं होता
ये पढ़ा क्या?
X