scorecardresearch

अक्षय खन्ना की एक हरकत से बुरी तरह डर गए थे करण जौहर, कई दिन रहे थे परेशान

करण जौहर ने साल 2007 में एक एपिसोड में बताया था कि अक्षय खन्ना और वो बचपन में पड़ोसी हुआ करते थे।

Akshay Khanna, Karan Johar
फिल्ममेकर करण जौहर और बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना (फाइल फोटो)

बॉलीवुड में सबसे चर्चित हस्तियों में शुमार करण जौहर किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और रिएलिटी शो जज होने के अलावा करण अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के होस्ट होने के लिए भी जाने जाते हैं। इस मजेदार शो का सातवां सीजन जल्द आने वाला है।

करण जौहर बॉलीवुड के ज्यादातर सिलेब्स के दोस्त हैं और हर किसी के साथ उनका कोई ना कोई मजेदार किस्सा जरूर होता है। साल 2007 में करण के शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना भी आए थे। अक्षय, अनिल कपूर के साथ शो में आए थे। एपिसोड के दौरान करण ने बताया था कि अक्षय ने उन्हें धमकाया था, जिससे वो काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे।

अक्षय के मनमौजी स्वभाव के बारे में बात करते हुए करण ने पुराने वाकय को याद किया। करण ने बताया कि दिल चाहता है एक्टर ने उन्हें बचपन में बुरी तरह डांटा था, इसके बाद वो बहुत डर गए थे।

बैडमिंटन कोर्ट से बाहर निकाल देते थे अक्षय: करण ने अक्षय से कहा,”मुझे पता है तुम बचपन में बहुत रूड रहे हो। तुमको याद नहीं है, हम एक ही मोहल्ले में पले-बढ़े हैं। हम साउथ बॉम्बे के लड़के थे और पड़ोसी हुआ करते थे। मैं बैडमिंटन खेलता था, लेकिन इस खेल में मैं बहुत खराब था। अक्षय बेहतरीन खिलाड़ी थे और वो आकर कहते थे। तुम, तुम कोर्ट से बाहर जाओ। हम छोटे बैडमिंटन खिलाड़ी थे तो अक्षय के कहने पर हम बस दूर चले जाते थे। और अक्षय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी थे तो इनके आते ही हमें कोर्ट से बाहर कर दिया जाता था।”

ये सुनकर अक्षय ने कहा कि करण कहानी बना रहे हैं, जिसपर करण बोले,”मैं कसम खाता हूं मैं झूठ नहीं बोल रहा। मुझे याद है मैं डर गया था। अक्षय के साथ अपनी ‘सबसे मजेदार मुलाकात’ के बारे में बात करते हुए, करण ने खुलासा किया कि एक्टर ने एक बार उन्हें सिकंदर खेर समझा लिया था। जिसके बाद अक्षय ने करण से दोनों बातों के लिए माफी मांगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट