ताज़ा खबर
 

यमराज बनकर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- पैसा कमाने के लिए कुछ भी?

अक्षय को अपना मॉर्डन युग यमराज लुक इतना दिलचस्प लगा था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से इस लुक को लेकर प्रतिक्रियाएं मांगी थी।

Author Published on: May 17, 2018 12:59 PM
अक्षय कुमार ने इस विज्ञापन को अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर शेयर किया है।

फ़िल्में दुनिया के सबसे लोकप्रिय आर्ट में शुमार की जाती है। बॉलीवुड अभिनेताओं को अक्सर कई दिलचस्प किरदारों को निभाने का मौका अपनी एक्टिंग के बलबूते ही मिलता है। कई रिलेटेबल किरदारों के अलावा सुपरहीरोज़ और भगवान जैसे दिलचस्प किरदार भी ये कलाकार निभाते आए हैं। कुछ समय पहले सुपरस्टार कंगना रनौत स्वच्छ भारत अभियान कैंपेन के लिए एक विज्ञापन में नज़र आ चुकी हैं। वो इस ऐड में भगवान लक्ष्मी के किरदार में नज़र आईं थी। अपने इस किरदार द्वारा वे लोगों को अपने घरों और आसपास की जगहों को साफ रखने का संदेश दे रही थी। इस विज्ञापन के मुताबिक, ऐसा न करने पर धनलक्ष्मी का भी लोगों के घरों से दूर चले जाने का खतरा बढ़ जाता है।

विज्ञापनों में धार्मिक किरदारों को दिलचस्प कलेवर प्रदान करने की कड़ी में ही अक्षय कुमार का नया विज्ञापन आया है। इंश्योरेंस वेबसाइट पॉलिसीबाज़ार.कॉम के इस ऐड में अक्षय कुमार यमराज  बने हैं और अपने किरदार के सहारे वे किसी भी परिवार में इंश्योरेंस की अहमियत का एक ज़रूरी मेसेज देते नज़र आ रहे हैं।

स्वच्छ भारत अभियान कैंपेन के लिए कंगना, भगवान लक्ष्मी के किरदार में नज़र आई थी।

अक्षय कुमार को अपना मॉर्डन युग यमराज का लुक इतना दिलचस्प लगा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से इस लुक को लेकर प्रतिक्रियाएं मांगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा – मॉर्डन यमराज के इस किरदार को निभाने में मज़ा आया। हालांकि अक्षय को शायद उम्मीद भी नहीं होगी कि उन्हें इस किरदार के लिए भी ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पडे़गा लेकिन कई ऐसे लोग भी थे जिन्होंने इस वीडियो और उसके संदेश को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। ट्रोलर्स ने अक्षय से पूछा कि क्या तुमने अपना इंश्योरेंस करवा लिया है? इसके अलावा भी उनकी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर उन्हें कई प्रतिक्रियाएं मिलीं।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से राष्ट्रवादी फ़िल्मों के पॉस्टर ब्वॉय बने हुए हैं। हालांकि इन फ़िल्मों में छद्म राष्ट्रभक्ति के भी कई तत्व मौजूद होते हैं। यही कारण है कि देश का एक बड़ा हिस्सा अक्षय को सुपरस्टार खान तिकड़ी का एक माकूल विकल्प मानता है। उन्होंने भी अपनी इस लोकप्रियता को पिछले कुछ सालों में खूब भुनाया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तो इस वजह से आनंद आहूजा ने बदला इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम, सोनम कपूर ने खोला राज
2 बिकिनी फोटो के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या
3 कान्स में सोनम ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट की शादी की खुशी
जस्‍ट नाउ
X