ताज़ा खबर
 

Video: अक्षरा सिंह के इस गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, फैन्स को भाया ‘का हाल बा’ सॉन्ग

अक्षरा सिंह का एक वीडियो यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में अक्षरा सिंह का एकदम अलग अवतार देखने को मिला है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह।

भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम भी शामिल है। अक्षरा सिंह के फैन्स को उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह का एक वीडियो यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। जिसमें अक्षरा सिंह का एकदम अलग अवतार देखने को मिला है। भोजपुरी गाने का टाइटल है- का हो का हाल बा। इस गाने में अक्षरा सिंह ने एक शराबी पति की पत्नी का रोल अदा किया है।

गाने की स्टोरी में दिखाया गया है कि अक्षरा सिंह एक शराबी शख्स की पत्नी हैं और अपने पति का इंतजार घर के बाहर बैठ कर रही हैं। तभी उनका पति नशे में धुत घर आता है और पत्नी को देखकर चौंक जाता है। इसके बाद पति-पत्नी के बीच होने वाली नोकझोंक को बखूबी दिखाया गया है। रेड कलर की साड़ी में अक्षरा सिंह एक दम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के गाने के व्यूज में तेजी से इजाफा हो रहा है। गाने को 10 दिनों के भीतर ही 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 23 हजार लोगों ने गाने को लाइक किया है जबकि हजारों लोगों ने कमेंट बॉक्स में अक्षरा सिंह के डांस की तारीफ की है।

वहीं गाने के बोल हैं कि का हाल बा। ऐसे में अक्षरा सिंह के फैन्स भी उससे हालचाल पूछ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ठीक बा तोहार का हाल बा। वहीं गाने में होली की मस्ती भी दिखाई गई है जिसके चलते अक्षरा के फैन्स उन्हें होली की बधाई भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-अक्षरा जी आपका डांस बहुत शानदार है और आपको होली की शुभकामनाएं। कुछ दिन पहले भी अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें अक्षरा सिंह और खेसारी लाल पूल में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे। फिल्म ‘साथिया’ के गाने ‘Tan Tan kare’ को कई खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App