scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्यार में डूबे अक्षरा-अभिमन्यु, शुरू हुआ हाई वोल्ट ड्रामा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आज अक्षरा और अभिमन्यू के बीच रोमांटिक पल दिखाए जाने वाले हैं। इसके साथ ही शो में कुछ हाई वोल्ट ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आज के एपिसोड में अभिमन्यु अडिग दिखाई देने वाले हैं कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया इसलिए माफी नहीं मांगेंगे। मनीष का कहना है कि वह सभी से माफी मांगता है। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी किया गया है उसे बदला नहीं जा सकता है और केवल माफी मांग सकता है। मनीष ने आज की घोषणा की गोयनका और बिरला के बीच कोई रिश्ता नहीं है।

इसपर अभिमन्यु और अक्षरा परेशान हो जाते हैं। मनीष ने बिरला के साथ मिलकर कहा कि वे कोई रिश्ता साझा नहीं करते हैं और न ही भविष्य में साझा करेंगे। अभिमन्यु ने अक्षरा का हाथ थाम लिया। मनीष अक्षरा को अपने साथ ले जाता है। अभिमन्यु मनीष से माफी मांगने की कोशिश करता है लेकिन बाद में अक्षरा के साथ वहां से चला जाता है। अक्षरा और अभिमन्यु परेशान हो जाते हैं और रोने लगते हैं।

अक्षरा ने मनीष से बात करने का फैसला किया। उसे लगता है कि कार्तिक और नायरा कभी हार नहीं मानेंगे इसलिए वह तब तक कोशिश करती रहेगी जब तक मनीष को यकीन नहीं हो जाता। कायरव अक्षरा को मनीष से मिलने से रोकता है। वह मनीष के लिए नाश्ता लेकर जाता है। अक्षरा चाहती हैं कि उनका संदेश मनीष तक पहुंचे। मनीष को अक्षरा की माफी मिलती है। लेकिन उसने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

हर्ष गोयनका की आलोचना करते हैं। महिमा ने हर्ष को बात खत्म के लिए कहा और कहा कि सभी को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। हर्ष का कहना है कि अक्षरा और आरोही ने गोयनका को नीचा दिखाया। अभिमन्यु हर्ष को ठीक करता है। वह उसे गोयनका के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहता है क्योंकि वे उसकी होने वाली पत्नी का परिवार होंगे। अभिमन्यु हर्ष को याद करने के लिए कहता है। हर्ष ने मंजरी की परवरिश का आरोप लगाया। मंजरी को लगता है कि उनकी परवरिश ने हमेशा अभिमन्यु को महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है।

वहां कैरव सुहासिनी को बताता है कि अक्षरा ठीक है और वह संगीत की प्रैक्टिस कर रही है। अक्षरा अभिमन्यु के बारे में सोचती है। अभिमन्यु अक्षरा से उसके प्रैक्टिस के दौरान पर मिलता है। अक्षरा परेशान हो जाती है। वह अभिमन्यु को किसी के आने से पहले जाने के लिए कहती है। अभिमन्यु अक्षरा से डरने के लिए नहीं कहता। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि जब वह आसपास होता है तो अच्छा लगता है। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वह भी उससे दूर नहीं रह सकता। अक्षरा अभिमन्यु को किसी के भी देखे जाने से पहले छोड़ने के लिए कहती है। अभिमन्यु जाने वाला था। अभिमन्यु को जाते देख अक्षरा बेचैन हो जाती है।

हर्ष अभिमन्यु की तलाश करता है। वह मंजरी से अभिमन्यु के बारे में पूछता है। महिमा बीच में आती है और हर्ष को बताती है कि अभिमन्यु किसी मरीज को देखने गया है। हर्ष महिमा को मानता है। मंजरी महिमा से पूछती है कि क्या अभिमन्यु मरीज को देखने गया था। महिमा कहती है कि वह भी नहीं जानती कि अभिमन्यु कहाँ है?

दूसरी तरफ, अभिमन्यु और अक्षरा ‘सामी गाने’ पर डांस करते हैं। डांस के बाद, अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वह चाहता है कि दूसरे भी उसकी बचकानी छाया देख सकें क्योंकि हर कोई सोचता है कि वह एक घमंडी डॉक्टर है। अक्षरा कहती हैं कि कभी-कभी वे खुद को चौंका देती हैं। वह अभिमन्यु से जाने के लिए कहने के लिए माफी मांगती है। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वह समझ सकता है। वह अक्षरा के बेहद करीब आ जाता है। अक्षरा ने आंखें बंद कर लेती है। अभिमन्यु अक्षरा से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसके साथ कुछ नहीं करेगा। अक्षरा चली जाती है। आरोही अक्षरा को ढूंढता है और उससे टकरा जाता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट