ताज़ा खबर
 

अक्सर-2 ट्रेलर रिलीजः फिर लौटी मोहब्बत और साजिशों की एक नई कहानी

इमरान ने फिल्म के दूसरे पार्ट के ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- अक्सर-2 का बेसब्री से इंतिजार कर रहा हूं।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 1:09 PM
ट्रेलर को अब तक 7 लाख 35 हजार से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।

अभिनव शुक्ला, जरीन खान और गौतम रोडे स्टारर फिल्म अक्सर-2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म मोहब्बत और नफरत के जाल में बुनी एक और कहानी है। तो चलिए बात करते हैं कि फिल्म में आपके लिए क्या खास होने वाला है। टीवी एक्टर गौतम रोडे इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं जो कि उनकी एक्टिंग स्किल्स में साफ नजर आता है। कहानी कुछ इस तरह की है कि इसे हेट स्टोरी सीरीज के अगले पार्ट जैसा लगता है। जब लिलेट दुबे और जरीन खान के बीच में प्यार पनप रहा होता है तब उन्हें इस बात का अंदाजा तक नहीं होता है कि उन्हीं की आलीशान इमारत में उनके खिलाफ कुछ साजिशें चल रही हैं। यह फिल्म 2006 में आई इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोर्या की फिल्म अक्सर की दूसरी कड़ी है।

इमरान ने फिल्म के दूसरे पार्ट के ट्रेलर को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- अक्सर-2 का बेसब्री से इंतिजार कर रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि पूरी टीम और यह फिल्म हिट हो जाए। फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर शेयर कर रहा हूं। फिल्म के पिछले पार्ट की बात करें तो वह एक म्यूजिकल हिट साबित हुई थी। फिल्म में सिंगर हिमेश रेशमिया के गाये गाने झलक दिखला जा और सोनिए ने देखते ही देखते लोगों की जुबान पर जगह बना ली थी। हालांकि यह फिल्म भी पिछली फिल्म जितनी ही सुर्खियां और पैसा बटोर पाएगी यह कहना अभी मुश्किल है। जहां तक बात ट्रेलर की है तो इसे यूट्यूब पर अक्सर-2 फिल्म नाम का यूट्यूब चैनल बना कर अपलोड किया गया है जिसका सीधा सा मतलब यह है कि फिल्म से जुड़े अभी और भी वीडियो अपलोड किए जाएंगे।

ट्रेलर को अब तक 7 लाख 35 हजार से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। जो लोग इसे सिनेमाघरों में जाकर देखना चाहते हैं उनके लिए बता दें कि अभी दर्शकों को 1 महीने से ज्यादा का इंतिजार करना होगा क्योंकि यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App