ताज़ा खबर
 

बोल्ड सीन को लेकर पत्रकारों के एक सवाल पर जरीन खान को आया गुस्सा

जरीन ने कहा- मैं उस वक्त बहुत ज्यादा इरिटेट हो गई थी जब किसी ने पूछा कि हालिया फिल्मों में मेरे बोल्ड सीन्स देखने के बाद सलमान खान का क्या रिएक्शन रहा। जरीन ने कहा- यदि बोल्ड सीन्स करना इतनी ही बड़ी चीज है तो आपको पूछना चाहिए कि मेरी मां का क्या रिएक्शन रहा।

अक्सर-2 स्टार जरीन खान का पारा उस वक्त चढ़ गया जब एक जर्नलिस्ट ने उनसे यह सवाल पूछ दिया कि उनके बोल्ड सीन्स पर सलमान खान का क्या रिएक्शन रहा। टेलीग्राफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्सर-2 से पहले और भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकीं जरीन ने कहा- मैं उस वक्त बहुत ज्यादा इरिटेट हो गई थी जब किसी ने पूछा कि हालिया फिल्मों में मेरे बोल्ड सीन्स देखने के बाद सलमान खान का क्या रिएक्शन रहा। जरीन ने कहा- यदि बोल्ड सीन्स करना इतनी ही बड़ी चीज है तो आपको पूछना चाहिए कि मेरी मां का क्या रिएक्शन रहा।

खबर के मुताबिक जरीन खान की मां उनकी फिल्मों में इस तरह के सीन्स को लेकर बहुत सहज हैं। यह पहली बार नहीं है कि जब जरीन से सलमान के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछे गए हैं। इससे पहले भी जरीन से फिल्म ‘वीर’ में उनके को-स्टार रह चुके सलमान खान के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछे जा चुके हैं। जरीन ने कहा- मुझे लगता है कि वे मुझसे सलमान की प्रतिक्रिया के बारे में इसलिए पूछते हैं क्योंकि मैं उनकी वजह से इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हूं।

READ ALSO: 1921 की शूटिंग के लिए लोकेशन्स ढूंढते वक्त कैमरे में कैद हुआ ‘अजीब साया’, देखिए फोटो

Zareen Khan, Zareen Khan Instagram, Zareen Khan Images, Zareen Khan Hot Photos, Zareen Khan Hot Pictures, Zareen Khan Images, Zareen Khan Twitter, Zareen Khan Instagram

जरीन ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मैं सलमान की ही वजह से इंडस्ट्री में हूं और लोगों को यह समझना चाहिए कि वह मेरे बहुत अजीज हैं। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि मैं बेताल हूं और वह विक्रम कि मैं हर वक्त उनके कंधे पर सवार रहूंगी। जरीन ने कहा कि हर सवाल घूम फिर कर उन्ही की दिशा में जाता है जो गलत है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tiger Zinda Hai Box Office Collection: ताबड़तोड़ कमाई… 350 करोड़ की ओर बढ़ाए ‘टाइगर’ ने अपने कदम, जानें कुल कलेक्शन
2 नृत्यः कुचिपुड़ी नृत्य के साथ अन्य नृत्य शैलियों का समायोजन
3 हमारी याद आएगीः मोला राम में से निकला था मोगैंबो
ये पढ़ा क्या?
X