aksar 2 second trailer has been released aksar 2 second trailer has been released - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अक्सर 2 के नया Trailer आया सामने, जरीन खान एक बार फिर बोल्ड रोल में दिखेंगी

फिल्म छह अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह फिल्म साल 2006 की फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वल है।

गौतम रोडे, जरीन खान और अभिनव शुक्ला के अभिनय से सजी सस्पेंस-थ्रिलर ‘अक्सर 2’ का दूसरा ट्रेलर सोमावार छह नवंबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म छह अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म निर्देशक अनंत महादेवन ने कहा  कि उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म नए स्तर पर धोखे, जुनून और षड्यंत्र का सामना करना दिखाएगी। फिल्म के प्रॉड्यूसर सिद्धिविनायक क्रिएशन हैं और संगीत दिया है मिथुन ने। यह फिल्म साल 2006 की फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वल है। अनंत महादेवन ने 2006 की फिल्म ‘अक्सर’ का निर्देशन किया था। इसके सीक्वल का निर्देशन भी वह खुद करेंगे।  इसमें इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में थे।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस जरीन खान अक्सर 2 के बाद विक्रभ भट्ट की हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। जरीन विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1921’ के साथ पहली बार हॉरर फिल्म के लिए तैयार हैं। इसके लिए वह रोज रात कुछ हॉरर फिल्में और धारावाहिक देखकर अपने किरदार की तैयारी में जुटी हैं। जरीन ने कहा, “मैंने कभी भी हॉरर फिल्मों में काम नहीं किया है, इसलिए यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। लेकिन मैं इसके लिए उत्साहित हूं।” जरीन आखिरी बार निर्देशक विशाल पांडे की ‘हेट स्टोरी 3’ में नजर आ चुकीं हैं। फिल्म ‘1921’ रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से भट्ट की पांचवीं फिल्म होगी। इससे पहले वे ‘राज’, ‘1920’, ‘हांटेड’ और ‘हेट स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App